सामाजिक दूरी पर PM की अपील को बंगाल BJP अध्यक्ष ने दिखाया ठेंगा! कार्यक्रम में उड़ाईं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

पश्चिम बंगला बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले एक रैली में उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस तो अब चला गया है। उन्होंने यह बयान ऐसे समय में दिया, जब देश में कोरोना चरम पर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना महामारी से जंग लड़ने की अपील कर रहे हैं। लोगों को सामाजिद दूरी बनाए रखने की सीख दे रहे हैं। लेकिन उन्हीं की पार्टी के नेता सामाजिक दूरी जैसे नियमों को सरेआम तोड़ रहे हैं। कुछ ऐसा ही पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में देखने को मिला है। बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के कार्यक्रम में सामाजिक दूरी की जमकर धज्जिया उड़ाई गई हैं। कमारहाटी शहर में शनिवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की ओर से 'चाय पे चर्चा' कार्यक्रम के दौरान महामारी से जुड़े नियमों को ताक पर रख दिया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। इस दौरान लोग सामाजिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे। जो तस्वीरें सामने आई हैं इससे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार्यक्रम में किस तरह से लापरवाही बरती गई है।

बंगला बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले एक रैली में वह यहां तक कह चुके हैं कि कोरोना वायरस तो अब चला गया है। बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था, “कोरोना तो जा चुका है। ममता बनर्जी बंगाल में लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि राज्य में बीजेपी सभाएं और रैलियां न कर सके। हमें कोई नहीं रोक सकता है।”


दिलीप घोष के बयानों और उनके कार्यक्रम में उड़ी सामाजिक दूरी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कोरोना महामारी को कितनी गंभीरता से ले रहे हैं। जिस बीमारी से देश में हर दिन 1 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा रही है। हर दिन 90 हजार से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं। उसे गंभीरता से नहीं लेना कितना खतरनाक हो सकता है इसका भी अंदाजा लगाया जा सकता है। इसी मुद्दे पर बीजेपी धर्म का एंगल देते हुए देश में किताना हंगामा कर चुकी है, यह सभी को पता है। लेकिन अब जब उसकी के नेता कोरोना महामारी से जुड़े नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं तो वह खामोश है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Sep 2020, 9:22 AM
;