अब बच्चों के शो पर पीएम मोदी की छवि खराब करने का आरोप, तमिलनाडु बीजेपी ने बंद कराने के लिए खोला मोर्चा

इस शो में दो बच्चे एक राजा की टोपी पहने दिखते हैं और एक काल्पनिक देश का मजाक उड़ाते हैं, जहां के अज्ञात शासक ने काले धन के खतरे पर नकेल कसने की सोचकर नोटों का विमुद्रीकरण किया था। इसमें काल्पनिक शासक के दक्षिणी भाग में अलोकप्रिय होने की भी चर्चा की गई।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने एक तमिल टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले बच्चे के व्यंग्य शो पर पीएम मोदी की छवि खराब करने का आरोप लगाया है। उनके अनुसार, यह शो प्रधानमंत्री की छवि को 'कमजोर' कर रहा था और बीजेपी अपराधियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करेगी।

रविवार शाम को ट्विटर पर अन्नामलाई ने कहा कि केंद्रीय सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन ने भी शो को गंभीरता से लिया है और उनसे इसके बारे में पूछा है। वहीं, दक्षिणी राज्यों में बीजेपी शासित केवल कर्नाटक में भी एक सामान्य भावना है कि यह शो सीधे प्रधानमंत्री और बीजेपी के खिलाफ था।


दरअसल इस शो में दो बच्चे एक राजा की टोपी पहने दिखथे हैं, जिनमें से एक बतौर मंत्री एक काल्पनिक देश, 'सिंधिया' पर उपहासपूर्वक चर्चा कर रहा है, जहां अज्ञात शासक ने देश में काले धन के खतरे पर नकेल कसने की सोचकर नोटों का विमुद्रीकरण कर दिया था। बाल कलाकारों ने देश के दक्षिणी भाग में काल्पनिक शासक के अवांछित और अलोकप्रिय होने की चर्चा की।

इरोड में एक स्थानीय बीजेपी नेता एम. अरुलमानिक्यम ने बताया कि बीजेपी ने इसे गंभीरता से लिया है और अगर व्यंग्य के नाम पर हमारे प्रिय नेता का मजाक उड़ाया जाता है तो पार्टी आराम से नहीं बैठ सकती। हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने पहले ही राष्ट्रीय नेतृत्व और पार्टी के साथ संवाद किया है। एल मुरुगन, जो पार्टी की राज्य इकाई के पूर्व अध्यक्ष थे, उन्होंने भी घटना का संज्ञान लिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia