AAP को अब सिसोदिया की गिरफ्तारी का डर, CBI के बुलाने पर केजरीवाल ने जताई आशंका, भगत सिंह से की तुलना

इस मामले पर आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने कल पूछताछ के लिए तलब किया है। मैं यह विश्वास और जिम्मेदारी के साथ कह सकता हूं कि हम सभी निश्चित हैं कि उन्हें बीजेपी के इशारे पर सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई द्वारा तलब किये जाने पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनकी गिरफ्तारी की आशंका जताई है। साथ ही केजरीवाल ने उनकी तुलना स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह से करते हुए इसे आजादी की दूसरी लड़ाई करार दिया है। सीएम केजरीवाल ने सीबीआई के समन के बारे में सिसोदिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि जेल की सलाखों और फांसी की धमकी भगत सिंह की भावना को कभी नहीं रोक सकी। यह आजादी की दूसरी लड़ाई है। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन हैं आज के भगत सिंह।

सीबीआई ने आबकारी नीति घोटाला मामले में पूछताछ के लिए सिसोदिया को सोमवार सुबह 11 बजे अपने मुख्यालय में तलब किया है। केजरीवाल ने ट्वीट में आगे कहा कि 75 साल बाद एक शिक्षा मंत्री ऐसा आया जो बेहतर शिक्षा से गरीबों को उम्मीद दे रहा है। करोड़ों लोगों की दुआएं आपके साथ हैं।


इस बीच, एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने कल पूछताछ के लिए तलब किया है। मैं यह विश्वास और जिम्मेदारी के साथ कह सकता हूं कि हम सभी निश्चित हैं कि उन्हें बीजेपी के इशारे पर सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा, 'सीबीआई ने कल मनीष सिसोदिया को तलब किया है। यह पूरी साजिश पूर्व नियोजित और सुनियोजित है। सीबीआई के समन का आबकारी से कोई लेना-देना नहीं है, वह उन्हें अपने कार्यालय में बुलाएंगे और गिरफ्तार करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि सीबीआई-ईडी ने अब तक देश भर में 500 स्थानों पर छापेमारी की है। उन्हें सबूत का एक भी कतरा नहीं मिला है।'

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि सीबीआई सिसोदिया को गुजरात में उनके निर्धारित महीने भर के कार्यक्रमों को रोकने के लिए गिरफ्तार करेगी। लेकिन मैं बीजेपी को स्पष्ट करना चाहता हूं कि 'आप' आपकी रणनीति से बेपरवाह आपके सामने खड़ी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia