अब रानी चटर्जी ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया, 'बिग बॉस 16' में बने रहने पर उठे सवाल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब साजिद ने रानी से उनके ब्रेस्ट साइज के बारे में पूछा तो सवालों का दौर और भी अजीब हो गया। उन्होंने उनके रिश्ते की स्थिति और संभोग की आवृत्ति के बारे में भी पूछा। रानी ने साजिद पर गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

भोजपुरी सुपरस्टार रानी चटर्जी ने फिल्म निर्माता और 'बिग बॉस 16' के प्रतियोगी साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने खुलासा किया कि यह तब हुआ जब उन्हें एक फिल्म में डांस नंबर देने के बहाने साजिद के जुहू स्थित आवास पर बुलाया गया था। बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम के मुताबिक, एक मीडिया इंटरव्यू में रानी ने उस समय के बारे में बताया जब साजिद ने उनसे कई बेहूदा सवाल पूछे।

इंटरव्यू के अनुसार 2013 में अजय देवगन अभिनीत अपनी फिल्म 'हिम्मतवाला' की शूटिंग के दौरान साजिद ने कथित तौर पर रानी को 'धोखा धोखा' नामक एक डांस नंबर की पेशकश की।
रिपोर्ट में कहा गया है कि जब उन्होंने बैठक के संबंध में उनसे संपर्क किया, तो फिल्म निर्माता ने उन्हें काम के बारे में बात करने के लिए अपने घर पर बुला लिया, लेकिन प्रबंधक या पीआर को नहीं लाने के लिए भी कहा, क्योंकि वह एक अनौपचारिक बैठक थी।


साजिद ने काम पर चर्चा करते हुए उन्हें एक छोटा लहंगा पहनने और उन्हें अपने पैर दिखाने के लिए कहा गया। रानी ने बताया कि भले ही उन्हें यह अनुरोध अजीबोगरीब महसूस हुआ, लेकिन उन्होंने इसे ऑडिशन प्रक्रिया का हिस्सा समझा और उसका पालन किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब साजिद ने रानी से उनके ब्रेस्ट साइज के बारे में पूछा तो सवालों का दौर और भी अजीब हो गया। उन्होंने उनके रिश्ते की स्थिति और संभोग की आवृत्ति के बारे में भी पूछा। रानी ने साजिद पर गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वह तुरंत मीटिंग से बाहर चली गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia