समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड जारी किया नवाब मलिक की बेटी निलोफर ने, वानखेड़े की पत्नी को भी दिया जवाब

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच जारी वाकयुद्ध में मलिक की बेटी भी शामिल हो गई हैं। उन्होंने समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड शेयर किया है। वहीं उन्होंने वानखेड़े की पत्नी को भी जवाब दिया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े और महाराष्ट्र सरकार के वरिष्ठ मंत्री नवाब मलिक के बीच जारी जंग में अब उनकी बेटी की भी एंट्री हुई है। नवाब मलिक की बेटी निलोफर मलिक खान ने अपने ट्विटर पर समीर वानखेड़े की कथित पहली शादी का कार्ड शेयर किया है। साथ ही एक सर्टिफिकेट भी साझा किया है।

शादी का जो कार्ड शेयर किया गया है उसमें वधु का ना शबाना कुरैशी और वर का नाम समीर लिखा है। साथ ही कार्ड में समीर के पिता का नाम दाऊड वानखेड़े और मां का नाम जाहिदा वानखेड़े लिखा है। 

निलोफर मलिक ने कार्ड शेयर करते हुए लिखा है कि समीर वानखेड़े और उनका परिवार सबूत होने के बावजूद इंकार कर रहा है। ऐसे में यहां सबके लिए सबूत हैं। ये है समीर दाऊद वानखेड़े की शादी का निमंत्रण पत्र, अजीब बात है कि इन पुख्ता सबूतों को वानखेड़े परिवार स्वीकार करने से इंकार कर रहा है।

इसके बाद निलोफर ने एक और ट्वीट में समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि "जो शख्स सिर्फ अस्तित्वहीन व्हाट्सऐप चैट के आधार पर किसी की कस्टडी लेना चाहता था वही अब इतना प्रतिरोध कर रहा है।" उन्होंने साथ ही वानखेड़े की पत्नी से पूछा है कि अपनी पैरिस और स्विटजरलैंड यात्रा के बारे में तो बताओ।


वानखेड़े की पत्नी ने ट्विटर पर लिखा था कि अगर किसी अमीर पिता का बच्चा रोता है तो उसे तोहफे दिए जा सकते हैं, लेकिन बच्चे को चुप कराने के लिए एक ईमानदार अधिकारी की नौकरी नहीं ली जा सकती। ऐसे पिता को अपने बच्चे को कानूनी तौर पर शांत करना चाहिए न कि सत्ता का दुरुपयोग करके।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia