उत्तराखंड के देहरादून में अब एक साथ दिखे तीन गुलदार, लोगों में दहशत का माहौल, प्रशासन के हाथ अब भी खाली

इससे पहले राजपुर और कैनाल रोड पर गुलदार ने दो लोगों पर हमला कर दिया था। राजपुर में गुलदार ने एक 4 साल के मासूम को शिकार बनाया था। घटना के बाद वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे और कैमरे लगाकर रात में गश्त बढ़ा दी थी। लेकिन, कोई कामयाबी नहीं मिली।

देहरादून में अब एक साथ दिखे तीन गुलदार, लोगों में दहशत का माहौल
देहरादून में अब एक साथ दिखे तीन गुलदार, लोगों में दहशत का माहौल
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में गुलदार का आतंक कम होने की बजाय बढ़ता जा रहा है। गुरुवार रात देहरादून के घनी आबादी वाले रिहायशी इलाके करनपुर में एक बार फिर गुलदार देखे गए और वह भी एक साथ तीन। तीनों गुलदार सड़क पर आराम से घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। पूरी घटना किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर ली। जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

दरअसल, करनपुर का इलाका काफी रिहायशी है। यहां डीएवी कॉलेज है और यहां काफी संख्या में स्टूडेंट रहते हैं। ऐसे में एक साथ तीन गुलदारों का इस तरह खुलेआम घूमना किसी बड़ी घटना की आशंका का जन्म देता है, जिससे लोगों में दहशत है। वहीं प्रशासन के हाथ पहले की तरह अब भी खाली हैं और केवल सतर्कता बरतने की बात की जा रही है।


कुछ दिनों पहले ही राजपुर और कैनाल रोड पर गुलदार ने दो लोगों पर हमला कर दिया था। राजपुर की घटना में गुलदार ने एक 4 साल के मासूम को अपना शिकार बनाया था। इस घटना के बाद वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे लगाए थे। साथ ही रात के समय गश्त भी की जा रही थी। लेकिन, कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई थी।

इस घटना के कुछ दिनों बाद ही कैनाल रोड पर गुलदार ने एक 12 साल के बच्चे पर हमला कर दिया था। हमले में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया।इन घटनाओं के बाद गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग ने 40 पिंजरे और 40 कैमरे लगाने के साथ हथियारों के साथ कई जवानों की तैनाती की थी। लेकिन, अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;