अब योगी के मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- देशद्रोहियों को कुत्ते की मौत मारेंगे, घर सहित जिंदा दफना देंगे

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि देश में अब वही बचेगा जो हिंदुत्व की रूपरेखा में रहेगा। उन्होंने कहा कि इस देश में जो भी देशद्रोही का काम करेगा, वह कुत्ते की मौत मारा जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सत्ता के अंहकार में जी रहे योगी के मंत्री के बिगड़े बोल जारी है। योगी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने अलीगढ़ में विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देशद्रोहियों को कुत्ते की मौत मारा जाएगा। जो भी हमारे नेतृत्व को जिंदा दफनाने की बात करेगा हम उसको घर सहित जिंदा दफना देंगे। पुलिस फोर्स को आदेश है कि ऐसे लोगों का तत्काल मुठभेड़ में मार दिया जाए। इन लोगों ने बहुत गुंडागर्दी कर ली है।”

उन्होंने आगे कहा, “बंधुओं समय आ गया है कि देश में जो हिंदुत्व की रूपरेखा में रहेगा वही इस देश में बचेगा। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह हिंदुस्तान में रह नहीं पाएगा, हम उसको रहने नहीं देंगे। हमने तय किया है कि गोली का जवाब गोला से देंगे।’’ उन्होंने आगे बताया कि मुझे आतंकवादियों ने धमकी दी थी। मैंने उनसे कहा कि हिंदुस्तान में आओ और आमने-सामने की लड़ाई लड़ो।’’


रघुराज सिंह ने शरजील इमाम की गिरफ्तारी को लेकर कहा, “ऐसे लोगों को फांसी पर लटकाया जाएगा। हिंदुस्तान का खाओगे और हिंदुस्तान का विरोध करोगे, हमारे टैक्स से आप जीवित रहोगे, हिंदुस्तान को आप गाली दोगे, वह चलेगा नहीं और नहीं चलने देंगे।

इससे पहले भी रघुराज सिंह विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा था, “मोदी, योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफना दूंगा। देश में मोदी और प्रदेश में योगी बैठा है। सोच लो, बचोगे नहीं। पोटा में जाओगे, जमानत नहीं होगी। भविष्य के साथ खिलवाड़ मत करो।”


गौरतलब है कि बीजेपी कई नेता सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। इससे पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने कहा था, “सीएए और एनआरसी का विरोध करने वाले बौद्धिक लोगों को टीएमसी का कुत्ता करार दिया है।” वहीं 18 जनवरी को बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जो बुध्दिजीवी नागरिकता संशोधित कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं वह शैतान और कीड़े हैं।

इससे पहले भी दिलीप घोष ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर विवादित बयान देते हुए कहा था, “नागरिकता कानून को लेकर हिंसक प्रदर्शनों के दौरान जिस तरह उत्तर प्रदेश में उपद्रवियों को गोली मारी गई, उसी तरह वह बंगाल में भी अराजक तत्वों को कुत्तों की तरह गोली मारेंगे।”

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा था, “अगर हम सत्ता में आए तो देश विरोध लोग जो सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं, उनको लाठियों से मारेंगे, गोली मारेंगे और जेल भेजेंगे।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;