कोरोना महामारी के बीच AIIMS की नर्स यूनियन का अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान, निदेशक की अपील का भी नहीं दिख रहा असर

छठां वेतन आयोग समेत कई मांगों को लेकर दिल्‍ली में एम्स की नर्स यूनियन ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया है। उधर, एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने हड़ताल पर ना जाने की अपील की है लेकिन इस अपील का असर नहीं होता दिख रहा है। एम्स परिसर में नर्सें जुटी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

छठां वेतन आयोग समेत कई मांगों को लेकर दिल्‍ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की नर्स यूनियन अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चली गई हैं। नर्स यूनियन ने कहा है कि जब तक उनकी मांगें मानी नहीं जाएंगी तब तक हड़ताल जारी रहेगी। इस बीच एम्स परिसर में नर्सें जुटी औऱ आगे के कदम को लेकर चर्चा की गई।

इधर, एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने नर्स यूनियन की हड़ताल को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डॉ. रणदीप गुलेरिया का कहना है कि कोरोना महामारी के इस दौर में सच्चे नर्सिंग कर्मचारी हड़ताल नहीं कर सकते।

नर्स यूनियन को अनिश्चितकालीन हड़ताल पर नहीं जाना चाहिए। लेकिन डॉ. रणदीप गुलेरिया की अपील का असर नर्स यूनियन पर दिखाई नहीं दे रहा है। एम्स निदेशक ने बताया, "उनकी 23 मांगें हैं। लगभग सभी मांगे एम्स प्रशासन और सरकार द्वारा पूरी की जा चुकी हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */