ओडिशा: बीजेडी विधायक की दबंगई, सरेआम जूनियर इंजीनियर से लगवाई उठक-बैठक, वीडियो वायरल

पीड़ित जूनियर इंजीनियर की पत्नी ने बीजेडी विधायक सरोज कुमार मेहर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इंजीनियर की पत्नी द्वारा शिकायत मिलने के बाद डीएम ने पटनागढ़ के एसडीएम से रिपोर्ट मांगी है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ओडिशा के पटनागढ़ में बीजेडी विधायक सरोज कुमार मेहर ने सबके सामने पीडब्ल्यूडी के जूनियर इंजीनियर से उठक-बैठक लगवाई। पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि विधायक अपने क्षेत्र में सड़कों की खराब गुणवत्ता को लेकर नाराज थे। नाराज विधायक ने सरकारी कर्मचारी को सभी के सामने उठक-बैठक लगाने की सजा दी। वीडियो में बीजेडी विधायक पीडब्ल्यूडी के जूनियर इंजीनियर को उठक-बैठक करवाते दिखाई दे रहे हैं। विधायक बोल रहे हैं कि अभी 100 उठक-बैठक करके दिखाओ। वीडियो में मौके पर भीड़ दिखाई दे रहे है।

इस मामले में जूनियर इंजीनियर की पत्नी ने बीजेडी विधायक सरोज कुमार मेहर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इंजीनियर की पत्नी द्वारा शिकायत मिलने के बाद डीएम का बयान आया है। उन्होंने कहा कि पटनागढ़ के एसडीएम से रिपोर्ट मांगी गई है। उन्होंने कहा कि एसडीएम की रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी। वीडियो वारयल होने के बाद बीजेडी विधायक की कड़ी निंदा हो रही है। विपक्ष ने इस घटना को लेकर बीजेडी पर निशाना साधा है। विपक्षी नेताओं ने इस मामले में बीजेडी विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।


ओडिशा के पटनागढ़ से बीजेपी विधायक मेहर ने मामले को बढ़ता देख सफाई दी है। विधायक ने कहा कि मैंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया था। उन्होंने कहा कि सड़क की गुणवत्ता को लेकर स्थानीय लोग जूनियर इंजीनियर से काफी नाराज थे। विधायक ने कहा कि लोगों का गुस्सा शांत कराने के लिए उन्होंने ऐसा किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Jun 2019, 10:02 AM