ओडिशा सरकार ने समलेश्वरी मंदिर के उद्घाटन के लिए छुट्टी की घोषणा की, 27 जनवरी को राज्य में रहेगा अवकाश

समलेश्वरी मंदिर पश्चिमी ओडिशा का एक प्रमुख धार्मिक केंद्र है। सरकार ने मंदिर और उसके आसपास 40 एकड़ भूमि के विकास की परियोजना पर 200 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। इसमें भक्तों के लिए सुविधाओं का विकास और चार ऊंचे स्वागत द्वार और एक गलियारे का विकास शामिल है।

ओडिशा सरकार ने समलेश्वरी मंदिर के उद्घाटन के लिए 27 जनवरी को छुट्टी की घोषणा की
ओडिशा सरकार ने समलेश्वरी मंदिर के उद्घाटन के लिए 27 जनवरी को छुट्टी की घोषणा की
user

नवजीवन डेस्क

ओडिशा सरकार ने संबलपुर में समलेश्वरी मंदिर क्षेत्र प्रबंधन और लोकल इकोनॉमी इनिशिएटिव परियोजना के उद्घाटन समारोह को लेकर 27 जनवरी को राज्य भर के सभी शैक्षणिक संस्थान और सरकारी कार्यालय को बंद रखने की घोषणा की है। समलेई परियोजना का उद्घाटन मुख्यमंत्री नवीन पटनायक करने वाले हैं।

समलेश्वरी मंदिर के विकास से जुड़े परियोजना के उद्घाटन के भव्य समारोह को देखने वाले भक्तों की सुविधा के लिए सीएम नवीन पटनायक ने 27 जनवरी को राज्य के सभी कॉलेजों और स्कूलों को बंद करने की घोषणा की है। राज्य भर के सरकारी कार्यालय भी 27 जनवरी को बंद रहेंगे।


मां समलेश्वरी मंदिर पश्चिमी ओडिशा का एक प्रमुख धार्मिक केंद्र है। सरकार ने समलेश्वरी मंदिर और उसके आसपास की 40 एकड़ भूमि को विकसित करने की परियोजना पर 200 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। इस परियोजना में 12 एकड़ के मंदिर परिसर के अंदर भक्तों के लिए सुविधाओं का विकास और चार ऊंचे विरासत स्वागत द्वार और एक विरासत गलियारे का विकास शामिल है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;