ओडिशा: हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस पटरी से उतरी, टला बड़ा रेल हादसा!

ओडिशा के भद्रक स्टेशन के पास हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई। इसमें सभी यात्री बाल-बाल बच गए। एक बैल से टक्कर की वजह से यह हादसा हुआ।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस अचानक पटरी से उतर गई। इस दुर्घटना में सभी यात्री बाल-बाल बच गए। किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। यह दुर्घटना भद्रक स्टेशन के पास हुई है। मौके पर रेलवे के अधिकारी और बचाव दल पहुंच चुका था। अधिकारियों के मुताबिक, जल्द ही ट्रेन को उसके गंतव्य तक रवाना कर दिया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को भद्रक स्टेशन के पास हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई। इसमें सभी यात्री बाल-बाल बच गए। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, शाम करीब 5.50 बजे एक बैल को टक्कर मारने के बाद ट्रेन पटरी से उतर गई। भद्रक रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों ने कहा कि इस घटना में किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है।


भद्रक स्टेशन यार्ड के पास लगभग 17.50 बजे एक बैल को टक्कर मारने के बाद ट्रेन पटरी से उतर गई। दूसरी बोगी के आगे के दो पहिये पटरी से उतर गए। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia