ओडिशा पुलिस ने BJP नेता को बिहार से किया गिरफ्तार, 23 लाख रुपये की ठगी के मामले में था फरार

ओडिशा पुलिस ने बताया कि अमरेश को मेडिकल जांच के बाद मुंगेर न्यायालय में उपस्थित किया जाएगा और फिर ओडिशा ले जाया जाएगा। मुंगेर सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि ओडिशा पुलिस ने मुफ्फसिल थाना के नवागढ़ी महेशपुर से बीएम अमरेश को गिरफ्तार किया है।

ओडिशा पुलिस ने BJP नेता को बिहार से किया गिरफ्तार
ओडिशा पुलिस ने BJP नेता को बिहार से किया गिरफ्तार
user

नवजीवन डेस्क

ओडिशा पुलिस ने बिहार पुलिस की मदद से बुधवार की रात बिहार बीजेपी के नेता बीएम अमरेश को मुंगेर स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया है। बीजेपी नेता की यह गिरफ्तारी 23 लाख रुपए की ठगी के मामले में की गई है। गिरफ्तार नेता बीजेपी की बिहार प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, अमरेश को ओडिशा पुलिस ने मुंगेर के मुफ्फसिल थाना इलाके के महेशपुर गांव से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार नेता पर पैसे ठगने का आरोप लगाया गया है। मुंगेर आए ओडिशा पुलिस के एसआई निलेंद्र विश्वास ने बताया की येंथापाली थाना क्षेत्र के निवासी संबत सिशोवन प्रधान जो एनएलसी इंडिया लिमिटेड में कार्यकारी अभियंता, विद्युत के रूप में कार्यरत है, ने येंथापाली थाना में लिखित आवेदन देकर आरोप लगाया है।


आरोप के अनुसार, संबत सिशोवन प्रधान की ब्रजेंद्र मोहन अमरेश से दोस्ती हुई थी। इसके बाद उसने 6 महीने में पूरी रकम वापस करने के वादे के साथ व्यवसाय के लिए कुछ पैसे के लिए उनसे संपर्क किया और रुपये ले लिए। उन्होंने कहा कि कुल 23 लाख 65 हजार रुपये ऑनलाइन के माध्यम से लिया पर उसे नहीं लौटाया। उन्होंने बताया कि इसी मामले में अमरेश को गिरफ्तार किया गया है।

ओडिशा पुलिस के एसआई निलेंद्र विश्वास ने बताया कि अमरेश को चिकित्सकीय जांच के बाद मुंगेर न्यायालय में उपस्थित किया जाएगा और फिर ओडिशा ले जाया जाएगा। मुंगेर सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि ओडिशा पुलिस ने मुफ्फसिल थाना के नवागढ़ी महेशपुर से बीएम अमरेश को गिरफ्तार किया है।


इस मामले में गिरफ्तार आरोपी बीजेपी नेता बीएम अमरेश ने बताया की उसे एक साजिश के तहत फंसाया गया है। उसने जो भी पैसा लिया सारा ऑनलाइन के माध्यम से लिया है साथ ही सभी का इनकम टैक्स में भी जिक्र है। उन्होंने बताया कि पिछले 7 माह से वे ओडिशा नही जा पाए हैं। इस कारण उसे साजिश के तहत फंसा दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;