असम चुनाव में बड़ी गड़बड़ी, डाक मतपत्र के साथ मिला अधिकारी, पूरी खबर पढ़कर चौंक जाएंगे आप!

असम के कछार जिले में अनाधिकृत तरीके से डाक मतपत्रों को ले जाने की घटना की प्रशासन जांच कर रहा है। चुनाव प्रक्रिया में शामिल एक सरकारी कर्मचारी सहित दो लोग एक सोशल मीडिया वीडियो में अनाधिकृत रूप से डाक मत पत्रों को ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

असम के कछार जिले में अनाधिकृत तरीके से डाक मतपत्रों को ले जाने की घटना की प्रशासन जांच कर रहा है। चुनाव प्रक्रिया में शामिल एक सरकारी कर्मचारी सहित दो लोग एक सोशल मीडिया वीडियो में अनाधिकृत रूप से डाक मत पत्रों को ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। गुवाहाटी में चुनाव अधिकारियों ने कहा कि कछार के उपायुक्त कीर्ति जल्ली अब इस घटना की जांच कर रहे हैं और वह जल्द ही चुनाव अधिकारियों को एक रिपोर्ट सौंपेंगे।


जल्ली ने कछार में जिला मुख्यालय में कहा कि अगर सरकारी कर्मचारी को दोषी पाया जाता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो के अनुसार, बिस्वजीत डे पुरकायस्थ के रूप में पहचाने जाने वाले अधिकारी, गुरुवार रात डाक मत पत्रों को एकत्र करने के लिए एक मतदाता के घर गए थे।


कुछ लोगों द्वारा पकड़े जाने पर, उन्होंने कहा कि उन्हें डाक मतपत्र को इकट्ठा करने के लिए कहा गया था जो गलत तरीके से एक मतदाता के खिलाफ जारी किया गया था और इसे उच्च अधिकारियों के सामने पेश किया गया है। हालांकि, उन्होंने उच्च अधिकारियों का नाम नहीं बताया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */