योगी के मंत्री ने बीजेपी नेताओं को ही लताड़ा, गाली देते हुए कहा- उन्हें जूते मारो, वीडियो वायरल

यूपी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर बीजेपी को लेकर दिए गए अपने बयान के कारण विवादों में आ गए हैं। यूपी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राजभर ने बीजेपी नेताओं को गाली देते और जूतों से मारने की बात कही। उनका यह वीडियो वायरल हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

2019 लोकसभा चुनाव के तहत 19 मई को आखिरी चरण का मतदान होना है। शुक्रवार शाम से चुनाव प्रचार थम गया है। लेकिन इसके बाद योगी के मंत्री और भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह बीजेपी नेताओं को गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही बीजेपी नेताओं को जूता निकालकर मारने की बात कही। ये वीडियो घोसी लोकसभा क्षेत्र के रतनपुरा में जनसभा का है।

दरअसल, मऊ जनपद के रतनपुर बाजार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने बीजेपी के नेताओं को गाली देने और 10 जूते मारने का ऐलान मंच से किया। राजभर का कहना है कि घोसी लोकसभा सीट पर उनका उम्मीदवार महेंद्र चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि बीजेपी नेता यह कह रहे हैं कि यहां भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी से कोई नेता चुनाव नहीं लड़ रहा है।


उन्होंने आगे कहा, “जो व्यक्ति अगर इस तरह बोलते हुए मिल जाए, अगर बीजेपी का नेता हो तो जूता निकाल कर उसको दस जूता मारो, (और कहो) कि तुम नहीं लड़ रहे हो।” साथ ही उन्होंने आगे बीजेपी नेताओं को गाली देते हुए कहा कि इनको शर्म नहीं आती है।

ओम प्रकाश राजभर का मानना है कि बीजेपी के नेता, लोगों को यह कहकर ध्यान भटका रहे हैं कि उनका गठबंधन है और सुहेलदेव पार्टी का प्रत्याशी चुनाव नहीं लड़ रहा है।

बता दें कि हाल ही में राजभर ने प्रदेश सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसे अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है। उनकी पार्टी ने भी प्रदेश में बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ लिया है।


गौरतलब है कि 19 मई को सातवें चरण में मिर्जापुर,रॉबर्ट्सगंज,वाराणसी,गाजीपुर, गोरखपुर,कुशीनगर ,देवरिया और महराजगंज में चुनाव है। इन एक दर्जन से ज्यादा सीटों पर राजभर समाज का जबरदस्त प्रभाव है। यहां राजभर समाज का वोट उम्मीदवारों के जीत हार में अहम भूमिका निभाता है। ऐसे में बीजेपी के लिए इन तीनों ही सीटों पर जीत पाना लगभग असंभव सा हो गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */