कभी योगी कैबिनेट का हिस्सा रहे ओम प्रकाश राजभर ने छोड़ा बड़ा सियासी तीर! कहा- यूपी में मेरी सरकार बनी तो...

ओम प्रकाश राजभर ने कार्यकर्ता सम्मेलन बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने निषाद पार्टी के संजय निषाद के बेटे पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी में भीख क्यों मांग रहे हो? हमारे पास आओ। हम तुम्‍हें मुख्यमंत्री बना देंगे।

फोटो: सोशल मीिया
फोटो: सोशल मीिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में कभी एनडीए और योगी कैबिनेट का हिस्सा रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरने वाला बयान दिया है। हरदोई में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे ओम प्रकाश कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार बनती है तो वह अलग-अलग जातियों के नेताओं को 5 सालों में 5 मुख्यमंत्री बनाएंगे। साथ ही 1 साल में 4 उपमुख्यमंत्री भी बनाएंगे।

ओम प्रकाश राजभर ने कार्यकर्ता सम्मेलन बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने निषाद पार्टी के संजय निषाद के बेटे पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी में भीख क्यों मांग रहे हो? हमारे पास आओ। हम तुम्‍हें मुख्यमंत्री बना देंगे। बीजेपी वोट विहीन हो चुकी है ऐसे में उनकी पार्टी की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता।


ओम प्रकाश राजभर ने आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी से ऊब चुकी है और इस समय बीजेपी वोट विहीन हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इसका नतीजा बहुत ही जल्द विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव यादव, प्रदेश महासचिव राममूर्ति अर्कवंशी प्रदेश उपाध्यक्ष योगेंद्र अर्कवंशी समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के साथ आई थी। हालांकि, जब से सरकार बनी तभी से ओम प्रकाश राजभर सरकार के खिलाफ बयान देते रहे हैं। दरअसल, ओम प्रकाश राजभर चाहते थे कि लोकसभा में उनकी पार्टी को दो से तीन सीटें एनडीए की ओर से दी जाएं। लेकिन बीजेपी उनकी मांग से सहमत नहीं हुई। बाद में उन्होंने अपनी पार्टी को एनडीए से अलग कर लिया और योगी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Jun 2021, 9:32 AM
;