कर्नाटक: होटल से फरार हुआ ओमिक्रॉन से संक्रमित मरीज, एयरपोर्ट से भी 10 लोग गायब, तलाश जारी

राज्य सरकार ने बताया कि कर्नाटक में ओमिक्रॉन से संक्रमित मिले दो में से एक शख्स निजी लैब से कोविड निगेटिव सर्टिफिकेट लेकर भाग गया है। सरकार 10 अन्य लोगों की तलाश में भी जुटी है, जो एयरपोर्ट से ही गायब हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर अब पूरे देश में दहशत का माहौल है। वहीं दूसरी ओर सरकार इसे फैलने से रोकने के लिए तमाम कोशिशों में लगी हुई है। लेकिन इन सबके बीच जैसे पहले लहर में लोगों की ओर से लापरवाही की गई वैसे ही एक बार फिर देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि कर्नाटक में मिले इस वेरिएंट का एक मरीज होटल से भाग गया है।

आपको बता दें, कर्नाटक की सरकार इसके साथ ही 10 लापता यात्रियों की भी तलाश कर रही है। राज्य सरकार ने बताया कि कर्नाटक में ओमिक्रॉन से संक्रमित मिले दो में से एक शख्स निजी लैब से कोविड निगेटिव सर्टिफिकेट लेकर भाग गया है। सरकार 10 अन्य लोगों की तलाश में भी जुटी है, जो एयरपोर्ट से ही गायब हो गए।

कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर अशोक ने एक दिन पहले ओमीक्रॉन पर हुई एक उच्च स्तरीय बैठक के बाद कहा, ‘आज रात तक कथित रूप से लापता हुए सभी 10 लोगों का पता लगाया जाना चाहिए और उनका परीक्षण किया जाना चाहिए। यात्रियों की रिपोर्ट आने तक उन्हें एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा.’ मंत्री ने बताया कि 66 साल का दक्षिण अफ्रीकी नागरिक, जो ओमीक्रॉन से संक्रमित मिला था, वह भाग गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia