उत्तर प्रदेश में ओमिक्रॉन का खतरा बढ़ा, मेरठ में विदेश से लौटे 3 यात्रियों में करोना संक्रमण की पुष्टि

जिला स्वास्थ्य विभाग को विदेश से लौटे 64 यात्रियों की नई सूची दी गई है। 31 यात्रियों की आरटीपीसीआर जांच की गई। इसमें तीन दुबई से लौटने वाले यात्री ही संक्रमित पाए गए हैं। अब तक जिले में कोरोना संक्रमण 66 सक्रिय मरीज हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए ओमिक्रॉन का खतरा बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को जिले में 4862 सैंपलों की जांच में 21 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इनमें दुबई से लौटे तीन यात्री शामिल हैं। मंडलीय सर्विलांस अधिकारी डा. अशोक तालियान ने बताया कि शुक्रवार को मिले नए कोरोना संक्रमितों में तीन विदेश से लौटे यात्री हैं। तीनों यात्री नंगलाबट्ट और सरधना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इसी तरह कुछ अन्य मरीज गुरुवार को संक्रमित मिले। 15 मरीज कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के तहत संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी के सैंपल जिनोम सीक्वेंसिंग के लिए दिल्ली भेजे जाएंगे।

उधर, शुक्रवार को जिला स्वास्थ्य विभाग को विदेश से लौटे 64 यात्रियों की नई सूची दी गई है। 31 यात्रियों की आरटीपीसीआर जांच की गई। इसमें तीन दुबई से लौटने वाले यात्री ही संक्रमित पाए गए हैं। अब तक जिले में कोरोना संक्रमण 66 सक्रिय मरीज हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia