यूपी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस ने 9 छात्रों को कुचला, 7 की मौत, 2 घायल

सभी छात्र संतकबीरनगर के खलीलाबाद से हरिद्वार घूमने जा रहे थे। तालग्राम थाना क्षेत्र में छात्रों की बस का डीजल खत्म हो गया था। ऐसे में छात्र बस से नीचे उतरकर सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान वहां से गुजर रही बेकाबू बस ने छात्रों को कुचल दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। कन्नौज के पास तालग्राम थाना क्षेत्र में सुबह करीब 4 बजे बेकाबू बस ने 9 छात्रों को कुचल दिया, जिसमें 6 छात्रों की मौक पर ही मौत हो गई, जबकि एक छात्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दो छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि सभी छात्र संतकबीरनगर के खलीलाबाद से हरिद्वार घूमने जा रहे थे। तालग्राम थाना क्षेत्र में छात्रों की बस का डीजल खत्म हो गया था। ऐसे में छात्र बस से नीचे उतरकर सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान वहां से गुजर रही बेकाबू बस ने छात्रों को कुचल दिया।

हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्रों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। वहीं हादसे के बाद से बस का ड्राइवर फरार है। बस को कब्जे में लेकर पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

हादसे में छात्रों की मौत पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजे का ऐलान किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Jun 2018, 9:15 AM