परिवारवाद के आरोपों पर तेजस्वी ने BJP की बोलती बंद की, पूछा- चिराग, पारस, दुष्यंत, अजित पवार क्या हैं?

मणिपुर में हिंसा के बीच दो महिलाओं के साथ बर्बरता के वीडियो पर तेजस्वी यादव ने पूछा कि देश के प्रधानमंत्री कौन हैं? जब राहुल गांधी मणिपुर जा सकते हैं तो प्रधानमंत्री मोदी क्यों नहीं जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी जिम्मेवारी प्रधानमंत्री की बनती है।

परिवारवाद के आरोपों पर तेजस्वी ने BJP की बोलती बंद की
परिवारवाद के आरोपों पर तेजस्वी ने BJP की बोलती बंद की
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी के परिवारवाद के आरोपों पर करारा पलटवार करते हुए पूछा कि चिराग पासवान, पशुपति पारस, दुष्यंत चौटाला, अजित पवार, गोपाल कांडा जैसे लोग क्या हैं। इनमें परिवारवाद नहीं है। आरजेडी नेता मणिपुर की घटना को लेकर भी पीएम मोदी को घेरा। 

पटना में गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए परिवारवाद से संबंधित आरोपों पर पूछने पर भड़कते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग पासवान से गले लग रहे हैं, वह क्या है। अजीत पवार, गोपाल कांडा, प्रफुल्ल पटेल यह सब लोग फोटो में हैं, वह लोग क्या हैं। वह लोग क्या थे, अब आपको रिकॉर्ड कराने की जरूरत है?

उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि दुष्यंत चौटाला के पीछे खड़े हैं, वह कौन हैं भाई। उनके पिता जेल में थे ना, वह भी तो किसी के बेटे हैं। अजित पवार और दुष्यंत चौटाला को डिप्टी सीएम किसने बनाया।  तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि देखिए इनकी राजनीति अब खत्म होने वाली है। देश की जनता बेवकूफ नहीं है। देश की जनता सब देख रही है।


मणिपुर में जातीय हिंसा के बीच दो महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो सामने आने पर तेजस्वी यादव ने पूछा कि देश के प्रधानमंत्री कौन हैं? जब राहुल गांधी मणिपुर जा सकते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों नहीं जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी जिम्मेवारी प्रधानमंत्री की बनती है। लेकिन, विपक्ष से राहुल गांधी वहां जाते हैं, वहां की समस्या को समझते हैं और कहते हैं कि हिंसा नहीं होनी चाहिए।

तेजस्वी ने कहा कि देश में नफरत की राजनीति की जा रही है। देश में लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। मणिपुर से शर्मिंदा करने वाला वीडियो सामने आया है और इस पर वहां के मुख्यमंत्री का जो बयान आ रहा है, वह और भी शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि वहां अगर बीजेपी के बदले किसी और पार्टी की सरकार होती और इतनी बड़ी घटना हुई होती तो न जाने कौन-कौन एजेंसियां अब तक घुस गई होती।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia