राहुल गांधी ने मंदिर जाने से रोकने पर पूछा सवाल, ‘क्यों नहीं जा सकते, क्या आज एक ही व्यक्ति मंदिर जा सकता है?’

राहुल गांधी को इजाजत नहीं दिए जाने पर कहा कि हमें वहां आमंत्रित किया गया और अब कहा जा रहा है कि आप नहीं जा सकते। मैं कारण पूछ रहा हूं कि क्यों नहीं जा सकते हैं?... शायद आज सिर्फ एक ही व्यक्ति मंदिर जा सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिलहाल असम में है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी वैष्णव संत श्रीमंत शंकरदेव की जन्मस्थली बटाद्रवा थान मंदिर पर पहुंचे हैं लेकिन उन्हें इजाजत नहीं दी जा रही है। राहुल गांधी को इजाजत नहीं दिए जाने पर कहा कि हमें वहां आमंत्रित किया गया और अब कहा जा रहा है कि आप नहीं जा सकते। मैं कारण पूछ रहा हूं कि क्यों नहीं जा सकते हैं?... शायद आज सिर्फ एक ही व्यक्ति मंदिर जा सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि 'क्यों नहीं जा सकता? मैंने क्या गलती है? मैं बस हाथ जोड़ने जाना चाहता हूं, रिस्पेक्ट पे करना चाहता हूं। प्रशासन कह रहा है कि मैं जा नहीं सकता, तो मैं क्यों नहीं जा सकता?' इसका वीडियो भी सामने आया है।

वहीं बटाद्रवा थान मंदिर के प्रबंधन ने राहुल गांधी से मंदिर में तभी जाने के लिए कहा है जब अयोध्या के राम मंदिर का ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह समाप्त हो जाएगा।

इस दौरान राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता गौरव गोगोई, जयराम रमेश और अन्य भी नजर आ रहे हैं। जयराम रमेश ने कहा,” यह लोकतंत्र की हत्या है कि एक इंसान को मंदिर में जाने से रोका जा रहा है, यहां के सांसद तक को मंदिर में नहीं जाने दिया जा एयहा है। ऐसा क्यों किया जा रहा है?” जयराम रमेश ने आगे कहा, “हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं। लेकिन यहां स्थानीय सांसद गौरव गोगोई को भी रोका जा रहा है। यह अन्याय है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;