पुलवामा आतंकी हमले पर गुजरात के मंत्री गणपत सिंह वसावा बोले- ‘लोकसभा चुनाव रोक दो और पाकिस्तान को ठोक दो’

गुजरात के मंत्री गणपत सिंह वसावा ने सूरत में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले पाकिस्तान में भी एक शोकसभा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को रोक दिया जाना चाहिए और पाकिस्तान पर हमला करना चाहिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर देश भर में गुस्सा है। इस बीच गुजरात के आदिवासी विकास और पर्यटन मंत्री गणपत सिंह वसावा ने इस हमले को लेकर बड़ा बयान दिय है। उन्होंने शनिवार को एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भले ही देरी हो जाए, लेकिन पाकिस्तान पर हमला कर उसे सबक सिखाया जाना चाहिए।

वसावा ने सूरत में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “लोकसभा चुनाव से पहले पाकिस्तान में भी एक शोकसभा होनी चाहिए। आगामी चुनाव को रोक दो और पाकिस्तान को ठोक दो।”

मंत्री ने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में 2 महीने की देरी होती है तो भी ठीक है, लेकिन पाकिस्तान को एक सबक सिखाया जाना चाहिए। वसावा ने कहा कि 125 करोड़ भारतीय चाहते हैं कि हमारे सशस्त्र बल पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि हम अपने सैनिकों की मौत का निश्चित रूप से बदला लेंगे, हमें हमारे जवानों पर पूरा भरोसा है।

पुलवामा आतंकी हमले में सीआईरफीए जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में गुस्सा है। लोग जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। लोग पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। शनिवार को मुंबई के नालासोपारा रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक ब्लॉक कर लोगों ने प्रदर्शन किया था। इस दौरान कई ट्रैनें प्रभावित हुई थीं। लोगों को रेलवे ट्रैक से हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया था।

गौरतलब है कि गुरुवार को पुलवामा के जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Feb 2019, 9:12 AM