संजय राउत की गिरफ्तारी पर राहुल गांधी बोले- 'राजा' के खिलाफ जो बोलेगा, वो तकलीफें झेलेगा, शिवसेना ने भी बोला हमला

एक ओर जहां राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि 'राजा' का संदेश साफ है। जो मेरे खिलाफ बोलेगा, वो तकलीफें झेलेगा। तो वहीं दूसरी ओर शिवसेना ने कहा कि सरकार ने राजनीतिक साजिश के तहत उनकी गिरफ्तारी की है।

Getty Images
Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

शिवसेना सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी और कोर्ट से मिली चार दिन की रिमांड को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बिना नाम लिए हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि 'राजा' का संदेश साफ है। जो मेरे खिलाफ बोलेगा, वो तकलीफें झेलेगा। सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करके विरोधियों का हौसला तोड़ने और सच का मुंह बंद करने की पुरजोर कोशिश जारी है। लेकिन तानाशाह सुन ले, अंत में 'सत्य' जीतेगा, और अहंकार हारेगा।

इसे भी पढ़ें- शिवसेना सांसद संजय राउत को राहत नहीं, कोर्ट ने 3 दिन के लिए ईडी की हिरासत में भेजा

वहीं शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी केंद्र पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार ने राजनीतिक साजिश के तहत उनकी गिरफ्तारी की है, इतने वरिष्ठ नेता है उनके खिलाफ इस तरह करना बहुत गलत है, सरकार मनमाने तरिके से बड़े नेताओं का नाम खत्म करने की कोशिश कर रही है।

आपको बता दें, संजय राउत को प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में 4 अगस्त तक भेज दिया है। संजय राउत की गिरफ्तारी पात्रा चॉल केस से जुड़े एक मामले में हुई थी। उन पर आरोप है कि वे और उनके करीबी हजार करोड़ के घोटाले में कथित तौर पर संलिप्त हैं।

इस मसले पर प्रियंका चतुर्वेदी ने आईएएनएस से कहा, राज्य सभा में हमने उनके ऊपर कार्रवाई के खिलाफ मुद्दा उठाया और प्रदर्शन भी किया। वह हमारे नेता है और हम उनके लिए आवाज उठाते रहेंगे। ईडी 8 दिन की रिमांड की मांग कर रहा था, लेकिन कोर्ट ने चार दिन की रिमांड दी है। इसी से साबित होता है की उनको बस परेशान किया जा रहा है, उनपर आरोप गलत हैं। उद्धव ठाकरे जी ने भी उनके घर जाकर परिवार से मुलाकात की और मीडिया से भी बात की, हम शिवसैनिक चुप नहीं बैठेंगे।

प्रियंका ने आगे कहा कि, ईडी सोनिया जी और संजय राउत जी पर कार्रवाई कर रही है, हम सभी विपक्षी पार्टी के नेता पार्लियामेंट में एकजुट होकर प्रदर्शन कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी में सतेंद्र जैन हो या मनीष सिसोदिया जी हों, इनपर भी कार्रवाई हो रही है। इसलिए सभी राजनितिक पार्टी को समझना होगा कि यह लड़ाई अकेली किसी पार्टी की नहीं है, बल्कि सबकी लड़ाई है।

आज हमारे घर में घुस रहे हैं तो कल आपके घर में घुसेंगे, मैं लिखित में दावा कर करती हूं कुछ समय बाद बीजेपी के अंदर ही यह लड़ाई चल रही होगी और ईडी की कार्रवाई होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */