अमानातुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर सिसोदिया भड़के, लगाए गंभीर आरोप, कहा- नेताओं को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस जारी

आप नेता अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी पर मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट करके बीजेपी पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के हर एक नेता को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस जारी है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया, लेकिन कोर्ट में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। इन्होंने मेरे घर पर रेड डाली, कुछ नहीं मिला। फिर कैलाश गहलोत के खिलाफ एक फर्जी जांच शुरू की, और अब अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया है। आम आदमी पार्टी के हर एक नेता को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस जारी है।

मनीष सिसोदिया ने अमानतुल्लाह खान का एक ट्वीट रीट्वीट करते हुए यह बात कही है। इसमें लिखा है, ''अमानत साहब के #ACB दफ़्तर जाने के बाद पुलिस अधिकारी घर पहुंचे और तलाशी ली. इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि पुलिस के अधिकारी कह रहे है कि तलाशी में कुछ नहीं मिला। लेकिन लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहलाने वाली मीडिया गलत खबर चला कर गुमराह कर रही है।''


शुक्रवार को हुई थी गिरफ्तारी

गौरतलब है कि शुक्रवार को दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के ठिकानों पर एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रेड मारी थी और उसमें बरामदगी के आधार पर देर शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें छापेमारी के दौरान उनके ठिकानों से भारी कैश के साथ कई सबूतों की बरामदगी के आधार पर गिरफ्तार किया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia