'शहादत वाले दिन, बादशाह के लिए जश्न की महफिल सजी थी', पवन खेड़ा ने बीजेपी दफ्तर में जश्न पर पीएम पर साधा निशाना

पवन खेड़ा ने कहा, "आज जिस समय सीमा पर हमारी सेना के तीन अधिकारियों के शहीद होने की दुखद खबरें आ रही थीं, उसी समय बीजेपी हेड क्वार्टर में बादशाह के लिए जश्न की महफिल सजी थी। चाहे कुछ भी हो जाए, प्रधानमंत्री अपनी वाहवाही को टाल नहीं सकते।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के कर्नल, मेजर और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी की शहादत को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा, "आज जिस समय सीमा पर हमारी सेना के तीन अधिकारियों के शहीद होने की दुखद खबरें आ रही थीं, उसी समय बीजेपी हेड क्वार्टर में बादशाह के लिए जश्न की महफिल सजी थी। चाहे कुछ भी हो जाए, प्रधानमंत्री अपनी वाहवाही को टाल नहीं सकते।"

दरअसल अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, बटालियन कमांडेंट मेजर आशीष धनौत और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट्ट शहीद हो गए हैं। जवानों की शहादत को लेकर पूरे देश में गुस्से का माहौल है। कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "हमारे बहादुर सेना कर्मियों और एक डीएसपी ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक मुठभेड़ में आतंकवादियों से लड़ते हुए देश के बहादुरों सर्वोच्च बलिदान दिया है। हम उनकी शहादत से बेहद दुखी हैं। शहीदों के परिवारों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है।" उन्होंने कहा, "भारत आतंकवाद के खिलाफ एकजुट है।"

वहीं राहुल गांधी ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, "जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक आतंकवादी मुठभेड़ में हमारी सेना के दो अधिकारियों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक डीएसपी की शहादत की खबर बेहद दुखद है। इस कठिन समय में, मैं शहीदों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। भारत की रक्षा के लिए उनके बलिदान को पूरा देश हमेशा याद रखेगा।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia