लालू यादव की बीमारी के मसले पर तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी से पूछा, क्या आप डॉक्टर हैं?

आरजेडी नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा। सुशील मोदी पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का काम ही लालू यादव और उनके परिवार का नाम लेना रह गया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

विदेश यात्रा से लौटे आरजेडी नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा। आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव से तेलुगू देशम पार्टी के सांसदों की मुलाकात पर सुशील मोदी ने लालू की जमानत अर्जी रद करने की मांग की थी। उनकी इस मांग पर नाराजगी जाहिर करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी से पूछा है कि क्या आप डॉक्टर हैं? उन्होंने सुशील मोदी पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का काम ही लालू यादव और उनके परिवार का नाम लेना रह गया है।

उन्होंने आगे कहा, “टीडीपी के सांसद लालू जी का स्वास्थ्य पूछने आए थे। चंद्रबाबू नायडू को लालू जी के स्वास्थ्य की चिंता है और वो जब खुद नहीं आ पाए तो अपने सांसदों को भेजा।” उन्होंने सुशील मोदी को निमंत्रण देते हुए कहा कि घर आएं और लालू जी की पूरी रिपोर्ट देख लें।

सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को चारा घोटाले के 4 मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को रांची हाई कोर्ट से मिली औपबंधिक जमानत को रद्द करने की मांग की। सुशील मोदी ने यहां कहा कि लालू को राजनीतिक कार्यों से अलग रहने की शर्त पर केवल इलाज के लिए जमानत मिली थी लेकिन वे लगातार शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि आरजेडी प्रमुख ने पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत से बात की और उसके बाद तेलुगू देशम पार्टी के तीन सांसदों ने उनसे मुलाकात कर राजनीतिक चर्चाएं कीं। इस आधार पर सीबीआई को लालू प्रसाद की जमानत तत्काल रद्द करानी चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */