NEET-UG काउंसलिंग स्थगित होने की खबर पर जयराम रमेश बोले, असंवेदनशील हैं प्रधानमंत्री और शिक्षा मंत्री

स्नातक मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए नीट यूजी काउंसलिंग को स्थगित की खबर सामने आई है। समाचार एजेंसी एएनआई ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने नीट यूजी काउंसलिंग स्थगित होने की खबर पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने केंद्र  की मोदी सरकार पर हमला बोला है। जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "पूरा NEET-UG मामला हर दिन बदतर होता जा रहा है। इससे साफ होता है कि प्रधानमंत्री और शिक्षा मंत्री इस मामले में कितने अक्षम और असंवेदनशील हैं। हमारे लाखों युवाओं का भविष्य उनके हाथों में बिल्कुल सुरक्षित नहीं है।"

दरअसल NEET-UG परीक्षा से जुड़ा एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। स्नातक मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए नीट यूजी काउंसलिंग को स्थगित करने खबर सामने आई है। समाचार एजेंसी एएनआई ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है।


न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शनिवार को होने वाली नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट-अंडरग्रेजुएट काउंसलिंग (NEET-UG) को नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने स्थगित कर दिया है। बताया जा रहा है कि शिक्षा मंत्रालय जल्द ही नई तारीखों का ऐलान करेगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia