नए साल के मौके पर राष्ट्रपति, पीएम, राहुल-प्रियंका गांधी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं, जानें किसने क्या कहा

राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, “नव वर्ष की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। नया साल, एक नई शुरुआत करने का अवसर होता है और व्‍यक्तिगत एवं सामूहिक विकास के हमारे संकल्‍प को बल देता है। कोविड-19 से उत्‍पन्‍न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने नए साल के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, “नव वर्ष की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। नया साल, एक नई शुरुआत करने का अवसर होता है और व्‍यक्तिगत एवं सामूहिक विकास के हमारे संकल्‍प को बल देता है। कोविड-19 से उत्‍पन्‍न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है। आइए, हम सब मिलकर प्रेम और करुणा की भावना से एक ऐसा समावेशी समाज बनाने की दिशा में काम करें जहां शांति और सद्भाव को बढ़ावा मिले। मेरी कामना है कि आप सभी स्‍वस्‍थ एवं सुरक्षित रहें और नई ऊर्जा के साथ हमारे देश की प्रगति के साझा लक्ष्‍य को प्राप्‍त करने के लिए आगे बढ़ें।”

नए साल के मौके पर पीएम मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “आपको 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं! यह साल आपके लिए अच्छा स्वास्थ्य, आनंद और समृद्धि लेकर आए। आशा और कल्याण की भावना प्रबल हो।”


राहुल गांधी ने नए साल की बधाई देते हुए ट्वीट किया, 'नया साल शुरू हो गया है, हम उन लोगों को याद करते हैं जिन्हें हमने खो दिया और जो हमारी रक्षा करते हुए शहीद हो गए। मेरा दिल उन किसानों और मजदूरों के साथ है जो सम्मान और गौरव से अन्यायपूर्ण बलों से अपने हक की लड़ाई रह रही है। सभी को नए वर्ष की शुभकामनाएं।'

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “ नए साल का स्वागत करते हुए आइए सभी स्वास्थ्यकर्मियों, डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करें जो आगे रहकर हमारी रक्षा कर रहे हैं और यह प्रार्थना करें कि बीते साल जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है उनके जीवन में और हम सब के जीवन में, नया साल शांति और साहस लेकर आए।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia