वेलेंटाइन डे पर ‘शाहीन बाग’ ने पीएम मोदी को भेजा ‘प्यार भरा पैगाम’, महिलाएं बोलीं- हमसे बात कीजिए, नफरत नहीं

वैलेंटाइंस डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शाहीन बाग की महिलाओं ने प्यार भरा पैगाम भेजा हैं। उनका कहना है कि हमारी ये संदेश देने की कोशिश है कि “प्रधानमंत्री मोदी, आप आइए और हमसे बात करिए, नफरत मत करिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के शाहीनबाग में सीएए और एनआरसी के खिलाफ लगभग दो महीने प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं का कहना है कि 14 फरवरी यानी आज को वैलेंटाइंस-डे के मौके पर वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्यार का पैगाम देना चाहती हैं। शाहीनबाग में पिछले करीब 2 महीने से महिलाएं और बच्चे सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसकी वजह से कालिंदीकुंज मार्ग बंद है। प्रदर्शनकारी महिलाओं का कहना है, “सरकार का कोई नुमाइंदा आए, हमसे बात करे और हमको आश्वस्त करे कि हम कानून वापस ले रहे हैं।”

वैलेंटाइंस डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शाहीनबाग में प्यार का पैगाम देने के लिए गुरुवार को 'मोदी हैशटैग तुम कब आओगे' सेलिब्रेशन हुआ और प्रधानमंत्री मोदी के लिए शाहीनबाग के लोग एक टेडी बियर लेकर आए और ये संदेश देने की कोशिश की कि "प्रधानमंत्री मोदी, आप आइए और हमसे बात करिए, नफरत मत करिए।" साथ ही कहा, “शाहीनबाग आइए, प्यार के त्योहार का जश्न मनाइए, प्यार बांटिए और अपना तोहफा लेकर जाइए।”


शाहीनबाग में हुए इस कार्यक्रम में कई प्रदर्शनकारी खफा भी नजर आए। कुछ महिलाओं का कहना है कि जामिया में दो दिन पहले छात्रों के साथ मारपीट की गई और दो दिन बाद इस तरह का कार्यक्रम शाहीनबाग में करना एक गलत संदेश देना है।

बता दें कि पिछले डेढ़ महीने से ज्यादा दिनों से शाहीन बाग में महिलाएं सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 14 Feb 2020, 9:53 AM