जम्मू-कश्मीर: माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, तीन आतंकी ढेर, तीन जवान भी हुए शहीद

सेना ने नियंत्रण रेखा से लगे माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इस ऑपरेशन में एक कैप्टन और सेना के दो जवान भी शहीद हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

जम्मू-कश्मीर के माछिल सेक्टर में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सेना ने नियंत्रण रेखा से लगे माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। हालांकि भारतीय सेना को भी नुकसान हुआ है। इस ऑपरेशन में एक कैप्टन और सेना के दो जवान भी शहीद हुए हैं।

खबरों की मानें तो सेना के गश्ती दल ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकवादियों को रोका, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। जिसमें तीन आतंकियों को ढेर किया गया, साथ ही सेना के तीन जवान भी शहीद हुए हैं। आपको बता दें, इससे पहले सात-आठ नवंबर की दरम्यानी रात करीब एक बजे नियंत्रण रेखा पर माछिल सेक्टर (उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में) के निकट गश्ती दल ने कुछ अज्ञात लोगों को संदिग्ध गतिविधियां करते देखा। उस दौरान गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया था।

इससे पहले शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के पंपोर में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए । साथ ही एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई. एक आतंकवादी ने सुरक्षा बलों के सामने सरेंडर भी किया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia