यूपी में एक और दरिंदगी, राहुल बोले- बीजेपी का नारा ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’, प्रियंका बोलीं- जनता को जवाब चाहिए

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि यूपी के जंगलराज में बेटियों पर जुल्म और सरकार की सीनाजोरी जारी है। कभी जीते-जी सम्मान नहीं दिया और अंतिम संस्कार की गरिमा भी छीन ली। वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि मार्केटिंग, भाषणों से कानून व्यवस्था नहीं चलती। ये मुख्यमंत्री की जवाबदेही का वक्त है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में रेप जैसी घिनौनी वारदात का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाथरस और बलरामपुर के बाद अब बुलंदशहर में 14 साल की नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि यूपी के जंगलराज में बेटियों पर जुल्म और सरकार की सीनाजोरी जारी है। कभी जीते-जी सम्मान नहीं दिया और अंतिम संस्कार की गरिमा भी छीन ली। बीजेपी का नारा ‘बेटी बचाओ’ नहीं, ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’ है।

वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि हाथरस जैसी वीभत्स घटना बलरामपुर में घटी। लड़की का बलात्कार कर पैर और कमर तोड़ दी गई। आजमगढ़, बागपत, बुलंदशहर में बच्चियों से दरिंदगी हुई। यूपी में फैले जंगलराज की हद नहीं। मार्केटिंग, भाषणों से कानून व्यवस्था नहीं चलती। ये मुख्यमंत्री की जवाबदेही का वक्त है। जनता को जवाब चाहिए।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस के बाद बलरामपुर में एक दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म की खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक बीए दूसरे वर्ष की छात्रा को घर लौटते वक्त अगवा कर लिया गया। बताया जाता है कि आरोपियों ने छात्रा को नशीला इंजेक्शन देकर दुष्कर्म किया और फिर पीट-पीट कर उसके हाथ पैर और कमर तोड़ दी। छात्रा के बेहद गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

लोकप्रिय
next