सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले एक आरोपी का गुरुग्राम से कनेक्शन! पुलिस ने क्या कहा?

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों हमलावरों की तस्वीरें भी सामने आई हैं। एक हमलावर काली और सफेद टी शर्ट में है। दूसरा लाल टी शर्ट में दिख रहा है।

फोटो: pti
फोटो: pti
user

नवजीवन डेस्क

सीसीटीवी फुटेज में अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर गोली चलाते दिख रहे दो लोगों में से एक आरोपी के गुरुग्राम से होने का संदेह है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी।

मुंबई पुलिस ने सलमान खान के आवास के बाहर रविवार सुबह मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलीबारी करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि पुलिस ने अभिनेता के घर से करीब एक किलोमीटर दूर एक मोटरसाइकिल बरामद की है और ऐसा संदेह है कि हमलावरों ने इसका इस्तेमाल किया था।

अधिकारी ने बताया कि बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए। इसी इमारत में अभिनेता सलमान खान रहते हैं।

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों हमलावरों की तस्वीरें भी सामने आई हैं। एक हमलावर काली और सफेद टी शर्ट में है। दूसरा लाल टी शर्ट में दिख रहा है। इसके साथ ही 29 फरवरी 2024 की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जो हरियाणा ने रोहतक के एक ढाबे की बताई जा रही है। इसमें विशाल नाम का शख्स दिख रहा है। कहा जा रहा है कि मुंबई के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे शख्स का चेहरा उससे मिल रहा है और ऐसी संभावना जताई जा रही है कि विशाल राहुल उर्फ कालू ने ही सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की है।


विदेश में रहने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मुंजाल की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अनमोल और गोल्डी बराड़ का करीबी सहयोगी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार को सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी के कुछ घंटों बाद अनमोल बिश्नोई ने एक कथित ऑनलाइन पोस्ट के जरिए घटना की जिम्मेदारी ली और बॉलीवुड अभिनेता को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि यह एक ‘‘ट्रेलर’’ था।

पिछले वर्ष मार्च में अभिनेता के दफ्तर को एक ई-मेल भेजकर खान को धमकी दी गई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक षड्यंत्र) समेत अन्य धाराओं में एक प्राथमिकी दर्ज की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia