Maharashtra Rain: महाराष्ट्र में बारिश का तांडव, पालघर में भूस्खलन से एक की मौत, 2 की हालत गंभीर, कई घर तबाह

पालघर कलेक्टर के अनुसार भूस्खलन से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, कई गंभीर रूप से घायल है। डीएम ने कहा कि घरों के क्षतिग्रस्‍त होने के कारण कई लोगों के भी यहां फंसे होने की भी आशंका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में आसमानी आफत थमने का नाम नहीं ले रही है। मानसूनी बारिश का तांडव पूरे राज्य में जारी है। इस बीच पालघर से बड़ी घटना की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक बसई इलाके में भूस्खलन से बड़ा हादसा हुआ है।

जिला कलेक्टर का कहना है कि पालघर जिले के वसई क्षेत्र में भूस्खलन की घटना में एक व्यक्ति की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बचाव अभियान जारी है।

पालघर कलेक्टर (Palghar Collector) के अनुसार घरों के क्षतिग्रस्‍त होने के कारण कई लोगों के भी यहां फंसे होने की भी आशंका जतायी जा रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार अब तक दो लोगों को बचाया जा चुका है।

गौरतलब है कि इससे पहले 5 जुलाई को भी पालघर में भूस्‍खलन के कारण एक मकान ढहने की घटना सामने आयी थी। बता दें कि राज्‍य में बारिश के कारण सड़कों पर जलजमाव की स्थिति है। कुंडलिका नदी भी इस समय खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। मुंबई के पंचशील नगर के घाटकोपर में इलाके में भी कुछ दिन पहले भूस्‍खलन की खबर आयी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;