J&K के राजौरी में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, सुबह-सुबह एनकाउंटर में आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों और आतंकियों की बीच मुठभेड़ राजौरी जिले के दसाल गुरजन के वन क्षेत्र में हुई। फिलहाल सुरक्षाबल लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

फोटो: Getty ImAges
फोटो: Getty ImAges
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में हुए एक एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया। स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है। सुरक्षाबलों और आतंकियों की बीच मुठभेड़ राजौरी जिले के दसाल गुरजन के वन क्षेत्र में हुई।

बताया जा रहा है कि 1 और 2 जून की दरमियानी रात को मुठभेड़ हुई थी। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता के मुताबिक जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना संयुक्त अभियान में एनकाउंटर को अंजाम दिया गया। ताजा जानकारी के मुताबिक और भी आतंकियों के छिपे होने का अंदेशा जताया जा रहा है, जिसको देखते हुए सुरक्षाबल लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।


आपको बता दें, राजौरी में आतंकियों की कायराना हरकत में पांच जवान शहीद हो गए थे। यह हमला मई महीने की शुरूआत में किया गया था। इस दौरान सुरक्षाबलों की ओर से की गई कार्रवाई में दो आतंकी भी मारे गए थे। यह हमला उस वक्त किया गया था जब पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो भारत दौरे पर आए हुए थे। उस वक्त राजौरी इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थीं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia