जम्मू के राजौरी में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सेना का एक जवान शहीद, SPO सहित तीन अन्य घायल

हाल के दिनों में पूरे जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच सिलसिलेवार मुठभेड़ की घटनाएं और सुरक्षाबलों और आम लोगों पर आतंकियों की फायरिंग की घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें कई आतंकवादियों का सफाया किया गया है।

जम्मू के राजौरी में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सेना का एक जवान शहीद
जम्मू के राजौरी में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सेना का एक जवान शहीद
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नारल्ला इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भीषण मुठभेड़ चल रही है। दोनों तरफ से गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है। हालांकि आतंकियों की गोली से सेना के एक जवान की भी जान चली गई है और एक पुलिस एसपीओ सहित तीन अन्य घायल हो गए हैं।

पुलिस ने बताया कि राजौरी जिले के नरला इलाके में सेना, पुलिस और अर्द्धसैनिक बल की टीम के साथ आतंकवादियों की मुठभेड़ शुरू हो गई है। सुरक्षाबलों का कार्रवाई में मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। जबकि, सेना का एक जवान शहीद हो गया है और एक पुलिस के एसपीओ सहित तीन अन्य घायल हो गए हैं।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को नरला इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर सुरक्षाबल पहुंच गए। जब आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा देखा तो उन्होंने उनपर फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में पूरे जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच सिलसिलेवार मुठभेड़ की घटनाएं और सुरक्षाबलों और आम लोगों पर आतंकियों की फायरिंग की घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें कई आतंकवादियों का सफाया किया गया है। ये घटनाएं केंद्र सरकार के उस दावे पर सवाल खड़े करती हैं, जो कहती है धारा 370 हटने के बाद राज्य से आतंकवाद का सफाया हो गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia