बिहार में विपक्षी एकता की बैठक: लालू यादव से मिलने के लिए ममता बनर्जी एक दिन पहले पहुंचेंगी पटना

तृणमूल कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 22 जून की दोपहर पटना पहुंचने की उम्मीद है और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद से उनकी मुलाकात की संभावना है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी 23 जून को बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू नेता नीतीश कुमार द्वारा बुलाई गई गैर-राजग दलों की बैठक से एक दिन पहले पटना पहुंचने वाली हैं। तृणमूल कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री के 22 जून की दोपहर पटना पहुंचने की उम्मीद है और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद से उनकी मुलाकात की संभावना है। बता दें कि विपक्षी नेताओं की महाबैठक पहले 12 जून को होनी थी, लेकिन बाद में इसे 23 जून तक के लिए टाल दिया गया।

दरअसल, जब बिहार के उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ नीतीश कुमार ने इस महीने पश्चिम बंगाल सचिवालय में ममता बनर्जी के साथ बैठक की थी, तो उन्होंने कुमार से पटना में ही महाविपक्ष गठबंधन की बैठक बुलाने का अनुरोध किया था। बिहार के मुख्यमंत्री ने उन्हें इसका आश्वासन दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia