हिमाचल प्रदेश में बारिश और भूस्खलन से हाहाकार, अब तक 50 लोगों की मौत, निचले इलाकों में घुसा पानी

सिरमौर में अबतक 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, हमीरपुर कांगड़ा में भी एक लोगों की मौत की खबर है। शिमला में एक शिव मंदिर भरभराकर ढह गया, जिसके मलबे में अब भी कई लोगों के दबे होने की खबर है। वहीं, फागली में कई मकान जमीन के अंदर ढंस गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हिमाचल प्रदेश में लोगों पर आफत जारी है। भारी बारिश और भूस्खलन से पिछले 24 घंटे में 50 से अधिक मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक, मौतों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है। सिर्फ मंडी और शिमला में अब तक 34 लोगों की मौत हो गई है।

बारिश से हाहाकार मचा हुआ है। नदियों के जल स्तर में भारी बढ़ोतरी देखी गई है। निचले इलाकों में पानी घुस गया है। शिमला और सोलन में मलबे में फंसे लोगों को बचाने रेस्क्यू टीम पहुंची है।

सिरमौर में अबतक 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, हमीरपुर कांगड़ा में भी एक लोगों की मौत की खबर है। शिमला में एक शिव मंदिर भरभराकर ढह गया, जिसके मलबे में अब भी कई लोगों के दबे होने की खबर है। वहीं, फागली में कई मकान जमीन के अंदर ढंस गए।

NDRF, NDRF और सेना की कई टीमें अलग-अलग इलाकों में लोगों के बचाव में जुटी हैं। वहीं सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू भी राहत बचाव कार्य का लगातार अपडेट ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में उनकी पहली प्राथमिकता लोगों की जान बचाना है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia