OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की 20वीं मंजिल से गिरने से मौत, तीन दिन पहले बेटे की हुई थी शादी

इसी हफ्ते 7 मार्च को रितेश अग्रवाल ने गीतांशा सूद से शादी की थी। शादी के महज तीन दिन बाद ही बिल्डिंग से गिरने से पिता की मौत हो गई। रितेश अग्रवाल ने बयान जारी कर कहा कि उनका निधन हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ओयो होटल्स के संस्थापक रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल का शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थ्तियों में निधन हो गया। रमेश अग्रवाल की मौत गुरुग्राम में एक इमारत की 20वीं मंजिल से गिरने की वजह से हुई है। ओयो के प्रवक्ता और गुरुग्राम पुलिस ने रितेश अग्रवाल के पिता के निधन की पुष्टि की है। रितेश अग्रवाल ने भी एक बयान जारी कर कहा है कि उनके पिता का निधन हो गया है। उन्होंने लोगों से निजता बनाए रखने का आग्रह किया है।

गुरुग्राम के डीसीपी ईस्ट वीरेंद्र विज ने बताया कि ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की गुरुग्राम के सेक्टर 54 स्थित डीएलएफ द क्रेस्ट नामक इमारत की 20वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई। एसएचओ सेक्टर 53 के साथ एक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया गया है।


डीसीपी के अनुसार, घटना की जानकारी दोपहर करीब एक बजे मिली। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला की रमेश अग्रवाल की मौत इमारत की 20वीं मंजिल से गिरने की वजह से हुई है। वो अपने घर की बालकनी से गिर पड़े, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक इस हादसे के वक्त घर के अंदर उनकी पत्नी, बेटा रितेश अग्रवाल और नई बहू मौजूद थीं।

इसी हफ्ते 7 मार्च को रितेश अग्रवाल ने गीतांशा सूद से शादी की थी। शादी के महज तीन दिन बाद ही यह घटना हुई है। पिता की मौत पर रितेश अग्रवाल ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि भारी मन से मैं और मेरा परिवार बताना चाहता है कि मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया। उन्होंने एक भरपूर जीवन जिया और हर दिन मुझे और हम में से कई लोगों को प्रेरित किया। उनका निधन हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;