पीएम के झूठ पकडे जाने पर चिदंबरम का हमला, कहा- मैं हैरान हूं कि मोदी को ये झूठ बताता कौन है?

पीएम मोदी द्वारा लगातार बोले जा रहे झूठ पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा कि पूर्व पीएम राजीव गांधी पर एक और झूठ पकड़ा गया। उन्होंने तंज भरे लहजे में पूछा कि मैं उत्सुक हूं यह जानने के लिए कि पीएम मोदी को ये झूठ बताता कौन है?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के दौरान शायद ही कोई दिन गुजरा हो जब पीएम मोदी के झूठ का पर्दाफाश न होता हो। आईएएनएस विराट पर पूर्व पीएम राजीव गांधी द्वारा छुट्टियां मनाने के पीएम मोदी के झूठ पकड़े जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिंदबरम ने हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “श्री नरेंद्र मोदी का एक और झूठ पकड़ा गया। नौसेना के शीर्ष अधिकारियों ने कहा है कि श्री राजीव गांधी ने आईएनएस विराट का उपयोग आधिकारिक यात्रा पर ही किया था।”

उन्होंने आगे कहा कि, “मैं उत्सुक हूं यह जानने के लिए कि प्रधानमंत्री मोदी को ये झूठ बताता कौन है? पीएम तथ्यों की जांच किए बिना झूठ क्यों बोलते हैं?”


कांग्रेस नेता ने आगे कहा, “यदि पीएम को यूपीए सरकार के दौरान सीमा पार कार्रवाई के सबूत नहीं मिले, तो इसका मतलब है कि जानकारी उनसे छुपाई जा रही है। आप उन जनरल से बात क्यों नहीं करते, जिन्होंने कहा है कि यह पहली बार नहीं है और यह आखिरी बार भी नहीं है?”

निजी छुटि्टयों के लिए राजीव गांधी द्वारा आईएनएस विराट के इस्तेमाल को लेकर पीएम मोदी के झूठे दावों पर से सेना के पूर्व अफसरों ने पर्दा हटाया था। रिटायर्ड वाइस एडमिरल पसरिचा ने कहा कि हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल भी सिर्फ राजीव गांधी और सोनिया गांधी द्वारा किया गया था। उनके परिवार के किसी सद्स्यों के द्वारा ने किया गया था। भारतीय नौसेना के दो और पूर्व अफसरों ने भी पीएम मोदी के दावों को खारिज किया है। एडमिरल रामदास ने साफ किया है कि पूर्व पीएम राजीव गांधी और सोनिया गांधी तब आधिकारिक दौरे पर लक्षद्वीप गए थे। उनके निजी इस्तेमाल के लिए कोई पानी का जहाज प्रयोग नहीं किया गया था।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी के दावे को नौसेना के पूर्व अफसरों ने बताया झूठा, कहा- राजीव गांधी परिवार का कोई सदस्य आईएनएस विराट पर नहीं गया था

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 10 May 2019, 1:01 PM
/* */