रक्षा मंत्री पर पी चिदंबरम का हमला, पूछा- क्या उरी, पठानकोट हमले में पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रही हैं?

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने रक्षा मंत्री से पूछा, “क्या वह 2016 में पठानकोट और उरी में हुए हमलों में पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रही हैं?” बता दें कि सीतारमण ने कहा था कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से कोई बड़ा आतंकवादी हमला नहीं हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिंदबरम ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के दावों पर हमला बोला है। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि साल 2014 में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से कोई बड़ा आतंकवादी हमला नहीं हुआ है। जिसको को लेकर पी चिंदबरम ने ट्वीट कर रक्षामंत्री पर हमला बोला और कहा, क्या वह 2016 में पठानकोट और उरी में हुए हमलों में पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रही हैं?”

पी चिदंबरम ने आगे कहा, “रक्षा मंत्री ने कहा है कि 2014 के बाद से पाकिस्तान ने कोई आतंकवादी हमला नहीं किया है? क्या रक्षा मंत्री भारत का नक्शा उठा कर कर बता सकती हैं कि पठानकोट और उरी कहां हैं?”

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन यानी शनिवार को सीतारमण ने दावा किया था कि 2014 के बाद से कोई बड़ा आतंकवादी हमला नहीं हुआ है। उन्होंने कहा था, “देश में तबाही मचाने के सभी प्रयासों को सीमा पर ही खत्म कर दिया गया है और इस सरकार ने सुनिश्चित किया है कि आतंकवादियों को शांति भंग करने का कोई मौका नहीं दिया जाए।”

बता दें कि पठानकोट वायु सेना अड्डे पर हमला 2 जनवरी 2016 को हुआ था। इस हमले में 7 जवान शहीद हुए थे। वहीं उरी हमला भी उसी साल 18 सितंबर को उस समय हुआ था, जब भारी हथियारों से लैस चार आतंकवादियों ने जम्मू एवं कश्मीर के शहर में भारतीय सेना के मुख्यालय पर हमला किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia