बिगड़ी अर्थव्यवस्था को लेकर चिदंबरम का ताजा हमला, पूछे कई अहम सवाल, सन्नाटे में मोदी सरकार!

पी चिदंबरम ने कहा कि मुझे अर्थव्यवस्था की गहरी चिंता है। गरीब लोग सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। कम आय, कम नौकरियां, कम व्यापार और कम निवेश गरीब और मध्यम वर्ग को प्रभावित करते हैं। देश को इस गिरावट और निराशा से बाहर निकालने की योजना कहां है?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर ताजा हमला बोला है। ट्वीट के जरिए चिदंबरम ने मोदी सरकार से कई अहम सवाल पूछे हैं। चिदंबरम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, “मैंने अपने परिवार को मेरी ओर से ये ट्वीट करने के लिए कहा है: आप सभी का समर्थन के लिए शुक्रिया। मुझे कहना होगा कि मैं गरीब लोगों (जिनसे मुझे पिछले कुछ दिनों में मिलने और बातचीत करने का मौका मिला है) की न्याय और अन्याय के बीच अंतर करने की क्षमता से चकित हूं।”

एक अन्य ट्वीट में चिदंबरम ने कहा, “मुझे अर्थव्यवस्था की गहरी चिंता है। गरीब लोग सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। कम आय, कम नौकरियां, कम व्यापार और कम निवेश गरीब और मध्यम वर्ग को प्रभावित करते हैं। देश को इस गिरावट और निराशा से बाहर निकालने की योजना कहां है?”


इससे पहले चिदंबरम ने सोमवार को ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि मैं नहीं चाहता कि आईएनएक्स मीडिया मामले में संलिप्त किसी भी अधिकारी को गिरफ्तार किया जाए, क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। चिदंबरम ने ट्वीट किया, "मैंने अपने परिवार से इस बारे में ट्वीट करने का आग्रह किया था: लोगों ने मुझसे पूछा है कि जिन दर्जनों अधिकारियों ने इस मामले को आगे बढ़ाया और आपके समक्ष अनुशंसित किया, क्या उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए? आपको क्यों गिरफ्तार किया गया है? केवल इसलिए कि आपने अंतिम हस्ताक्षर किए हैं? मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia