हालात

चिदंबरम बोले- मोदी सरकार विकास में फेल, इसलिए चुनाव में पीएम और बीजेपी नेता दे रहे नफरत भरे भाषण

पी चिदंबरम ने कहा कि देश की जनता चाहती है कि पीएम मोदी नोटबंदी, जीएसटी और इससे बर्बाद हुए छोटे उद्योगों पर बात करें। चिदंबरम ने कहा कि जनता यह भी चाहती है कि पीएम मोदी उन नफरत भरे भाषणों के बारे में बात करें, जो उनकी पार्टी के नेता दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

देश में लोकसभा चुनाव के तीन चरणों का मतदान हो चुका है। लेकिन पीएम मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी अभी भी देश के असल मुद्दों पर बात नहीं कर रही है। कभी वे पाकिस्तान की बात करते हैं तो कभी सेना की। पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने इस चुनाव में असली मुद्दों पर बात नहीं करने को लेकर पीएम मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी के नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश के असल मुद्दों पर बात करने की बजाय बीजेपी के नेता नफरत भरे भाषण दे रहे हैं।

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “बड़े मुद्दे हैं, 1. नौकरी, 2. किसानों की परेशानी और कर्ज, 3. सभी समुदायों के लोगों की सुरक्षा। आखिर पीएम मोदी इन मुद्दों पर शांत क्यों हैं?”

चिदंबरम ने आगे कहा कि देश की जनता चाहती है कि पीएम मोदी नोटबंदी, जीएसटी और इससे बर्बाद हुए छोटे उद्योगों पर बात करें। चिदंबरम ने कहा कि जनता यह भी चाहती है कि पीएम मोदी उन नफरत भरे भाषणों के बारे में बात करें, जो उनकी पार्टी के नेता दे रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी अपना ही बाजा बजा रहें है। चिदंबरम ने पूछा कि आखिर पीएम मोदी ने पाकिस्तान का क्या किया? उन्होंने पूछा कि क्या चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले पीएम मोदी असल मुद्दों पर बात करेंगे।?

कांग्रेस का कहना है कि देश में जबसे लोकसभा के लिए प्रचार शुरू हुआ है बीजेपी सिर्फ नफरत की बात कर रही है, समाज को बांटने की बात कर रही है। कांग्रेस के मुताबिक, 5 सालों तक पीएम मोदी और उनकी सरकार देश में विकास करने में बुरी तरह नकाम रही है, और यही वजह है वह इस चुनाव में विकास पर बात करने की बजाय नफरत, पाकिस्तान और सेना की बात कर लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रही है।

Published: 24 Apr 2019, 10:29 AM
लोकप्रिय