मध्य प्रदेश: होशंगाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, देश ने खोए 4 राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी, सीएम कमलनाथ ने जताया दुख

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में देश ने राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों को खो दिया है। खबरों के मुताबिक, दुर्घटना में तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक सड़क हादसे में 4 राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई है, वहीं तीन खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस हादसे पर सीएम कमलनाथ ने दुख जताया है। साथ ही सीएम कमलनाथ ने घायलों के बेहतर इलाज का भरोसा दिलाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, होशंगाबाद में चल रहे ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में मैच खेलने जा रहे हाकी खिलाड़ियों की स्विफ्ट डिजायर कार सोमवार सुबह होशंगाबाद-इटारसी मार्ग पर रैसलपुर के नजदीक पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 4 हॉकी खिलाड़ियों शहनवाज खान,आदर्श हरदुआ, आशीश लाल और अनिकेत की मौत हो गई है, वहीं तीन खिलाड़ी घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, चारों राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी थे।


मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है, “होशंगाबाद में हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गांव के पास दुर्घटना होने की खबर बेहद दुखद है। दुर्घटना में मारे जाने वाले खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना। घायलों का समुचित इलाज कराने और पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए गए हैं।”

पुलिस अधीक्षक एम एल छारी ने बताया, “होशंगाबाद में मैच खेलने के बाद ये खिलाड़ी इटारसी आ गए थे और आज सुबह होशंगाबाद वापस जा रहे थे तभी उनका वाहन पेड़ से जा टकराया। इस हादसे में चार की मौत हो गई है और तीन घायल हुए हैं।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 14 Oct 2019, 1:24 PM
/* */