वीडियो: भारत को धमकी देने वाले पाक मंत्री ने नहीं चुकाए कार के पैसे तो शख्स ने पकड़ी गिरेबां और बोला- मेरे पैसे लौटाओ 

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद का हाल में ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिससे उनकी खूब फजीहत हुई है। अब एक नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स तबीयत से उनकी इज्जत उतार रहा है। वीडियो में कार का पैसा नहीं चुकाने पर उनकी किसी शख्स के साथ बहस हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बात-बात पर भारत पर हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद का हाल में ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिससे उनकी खूब फजीहत हुई है। अब एक नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स तबीयत से उनकी इज्जत उतार रहा है। वीडियो में कार का पैसा नहीं चुकाने पर उनकी किसी शख्स के साथ बहस हो रही है। वीडियो देखने से पता चलता है कि नूर रहमान नाम का शख्स शेख राशिद अहमद से कार के पैसे मांग रहा है।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक नूर रहमान जापान से पाकिस्तान अपने पैसे लेने आया था। नूर ने मंत्री जी के लिए कार खरीदी थी, जिसके पैसे उसे नहीं मिले। नूर पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद को वहां के पार्लियामेंट हाउस के गलियारे में पकड़ लेता है और अपने पैसे मांगने लगता है। शख्स का कहना है कि मंत्री जी ने 15 साल पहले एक गाड़ी खरीदी थी जिसे उनसे जहाज के जरिए पाकिस्तान भी भेजवा भी दी थी लेकिन उसे उस गाड़ी के पैसे नहीं मिले। नूर का दावा है कि रेल मंत्री ने उसे 22 लाख रुपया अभी तक नहीं दिए हैं।


इस वीडियो को बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया है। संबित पात्रा ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘ये है पाकिस्तान की हालत! पाकिस्तान के रेल मंत्री (शेख़ राशिद अहमद)...जिनको कुछ दिनों पहले करंट लगा था। उन्होंने अपने कार का पैसा नहीं चुकाया है। जिससे पैसे लिए थे वो पाकिस्तान के संसद में आ कर मंत्री जी को घेर लेता है। हम्म..और ये चले थे पाउ,सवा पाउ के nuclear वार करने।’

बता दें कि पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने कई मौकों पर भारत के खिलाफ आग उगला है। राशिद अहमद ने कहा है कि पाकिस्तान कभी भारत का सुपर पावर बनने का सपना पूरा नहीं होने देगा। भारत कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान की परीक्षा ले रहा है और इस मुद्दे पर टकराव हुआ तो यह युद्ध के रूप में होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Sep 2019, 9:41 AM
;