पाकिस्तान में इमरान खान के भाषणों और प्रेस कांफ्रेंस के प्रसारण पर रोक, पाक सरकार ने सभी चैनलों को जारी किया आदेश

पाकिस्तान के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी ने सभी टीवी चैनलों को आदेश दिया है कि इमरान खान के किसी भी भाषण और उनकी किसी भी प्रेस कांफ्रेंस का प्रसारण न किया जाए।

Getty Images
Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के भाषण और उनकी प्रेस कांफ्रेंस के प्रसारण पर देशव्यापी रोक लगा दी है। पाकिस्तान के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी ने सभी टीवी चैनलों को आदेश दिया है कि इमरान खान के किसी भी भाषण और उनकी किसी भी प्रेस कांफ्रेंस का प्रसारण न किया जाए।

बता दें कि अभी दो दिन पहले एक रैली के दौरान इमरान खान पर फायरिंग हुई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान खान को भी गोलियां लगी थीं और उनका इलाज चल रहा है। इस हमले के लिए इमरान खान ने खुलकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ, पाकिस्तान के गृहमंत्री राना सनाउल्लाह और एक फौजी अफसर पर आरोप लगाया था।

इन आरोपों से बौखलाई पाक सरकार ने अब इमरान खान की किसी भी प्रेस कांफ्रेंस के प्रसारण पर पूरी तरह रोक लगा दी है।

फायरिंगि में घायल होने के बाद इमरान खान सामने आए थे और उन्होंने कहा था उन्हें हमले के बारे में पहले से पता था। उन्होंने कहा था कि उनके ऊपर चार गोलियां चलाई गई। इमरान खान ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि मेजर जनरल फैसल ने उन्हें “सीधा करने की धमकी दी” थी। उन्होंने यह आरोप भी लगाया था कि उनके सांसदों को डराया धमकाया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia