कोरोना संकट में भी पाकिस्तान नापाक हरकतों से नहीं आ रहा बाज, जम्मू-कश्मीर के पुंछ में LoC पर की भारी गोलीबारी

भारतीय सेना ने शुक्रवार को पाकिस्तान स्थित एक आतंकी लॉन्चिंग पैड को नष्ट करते हुए घाटी के केरन और तंगधारा सेक्टर में पाकिस्तानी आर्टिलरी फॉरमेशन को नुकसान पहुंचाया था, जिसके बाद पड़ोसी देश ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। सभी देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में भी पाकिस्तान सीमा पर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। शुक्रवार के बाद एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में सीमा पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है और भारी गोलीबारी की है। सेना ने पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर अकारण गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। सेना ने इस बात की जानकारी दी। सेना के प्रवक्ता कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा, “पाकिस्तान ने आज (शनिवार) सुबह संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए लगभग 9.50 बजे किरनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास अकारण गोलीबारी कर मोर्टार दागे,भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है।”


इससे पहले शुक्रवार को भारतीय सेना ने पाकिस्तान स्थित एक आतंकी लॉन्चिंग पैड को नष्ट करते हुए घाटी के केरन और तंगधारा सेक्टर में पाकिस्तानी आर्टिलरी फॉरमेशन को नुकसान पहुंचाया था, जिसके बाद पड़ोसी देश ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। शुक्रवार को भारतीय सीमा में एलओसी के केरन सेक्टर में पाकिस्तान की गोलाबारी में दो नागरिकों के घायल होने के साथ ही दो रिहायशी मकान क्षतिग्रस्त हो गए थे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;