पाकिस्तानी एजेंट ने ईरान में गुजरात के जोड़े को बनाया बंधक, प्रताड़ना का वीडियो भेजकर मांगी फिरौती

अपहरण करने वालों ने पंकज पटेल पर शारीरिक हमला किया और उसके परिवार को एक दर्दनाक वीडियो भेजा, जिसमें युगल की रिहाई के लिए मोटी फिरौती की मांग की गई है। जानकारी के मुताबिक उनकी सुरक्षित रिहाई के लिए ईरान में भारतीय दूतावास से भी संपर्क किया जा रहा है।

पाकिस्तानी एजेंट ने ईरान में गुजरात के जोड़े को बनाया बंधक
पाकिस्तानी एजेंट ने ईरान में गुजरात के जोड़े को बनाया बंधक
user

नवजीवन डेस्क

संयुक्त राज्य अमेरिका में अवैध रूप से प्रवेश करने की योजना बना रहे गुजरात के एक युवा जोड़े को ईरान में एक पाकिस्तानी एजेंट ने बंधक बना लिया है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह पाकिस्तानी एजेंट पंकज पटेल (29) और उनकी पत्नी निशा पटेल (29) को छुड़ाने के लिए मोटी फिरौती की मांग कर रहा है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) चैतन्य मांडलिक ने बताया कि कृष्णानगर थाना क्षेत्र में नरोदा इलाके में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वहीं अहमदाबाद सिटी क्राइम ब्रांच ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, यह घटना देश के बाहर हुई है, इसलिए अपराध शाखा ईरान में भारतीय दूतावास से संपर्क करेगी। साथ ही अहमदाबाद के नरोदा निवासी बंदी जोड़े की सुरक्षित रिहाई के लिए सभी आवश्यक जानकारी देगी।


बंधक बनाए गए इस युवा जोड़े के परिवार वालों ने कृष्णानगर पुलिस को बताया कि पंकज पटेल और निशा पटेल ने संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने अवैध प्रवेश को लेकर हैदराबाद स्थित एक एजेंट से सहायता मांगी थी। एजेंट के कहने पर ही दोनों की हवाई टिकट की व्यवस्था की गई थी। उनकी इस योजना में तेहरान और ईरान में उतरना शामिल था। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले तेहरान हवाई अड्डे पर पति-पत्नी की मुलाकात एक पाकिस्तानी एजेंट से हुई, जिसने होटल ले जाने के बहाने से पति-पत्नी को बंदी बना लिया।

अपहरण करने वालों ने पंकज पटेल पर शारीरिक हमला किया और उसके परिवार को एक दर्दनाक वीडियो भेजा, जिसमें युगल की रिहाई के लिए मोटी फिरौती की मांग की गई है।जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच और संबंधित एजेंसियां उनकी सुरक्षित वापसी को लेकर लगातार प्रयास कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इसके लिए ईरान में भारतीय दूतावास से भी संपर्क किया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;