वर्ल्ड कप में भारत-पाक मुकाबले को लेकर पाकिस्तान ने बनाया विज्ञापन, मॉडल से करवाई अभिनन्दन वर्धमान की नकल

एक पाकिस्तानी चैनल ने 16 जून को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत-पाक मुकाबले को लेकर एक हास्य वीडियो बनाया है, जिसमें वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का हमशक्ल मॉडल उनकी नकल करता दिख रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में हुए एयर स्ट्राइक में विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की बहादुरी और पराक्रम का लोहा पूरी दुनिया ने माना था। अब इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में अपनी टीम को प्रोमोट करने के लिए पाकिस्तान ने भी एक विज्ञापन में अभिनंदन का बेबाक अंदाज कॉपी किया है।

दरअसल 16 जून को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबला को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी विज्ञापन वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनंदन वर्धमान की तरह दिखने वाला एक पाकिस्तानी मॉडल उनकी नकल करता दिखाई दे रहा है। एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सेना द्वारा अभिनंदन से पूछे गए सवालों के जवाबों को इस विज्ञापन में वर्ल्ड कप से जोड़कर एक हास्य अंदाज में दिखाया गया है।

इस विज्ञापन में पाकिस्तानी मॉडल को बिलकुल विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का लुक दिया गया है। उसने अभिनंदन जैसी मूंछे भी लगा रखी हैं और वह उनकी तरह कप में चाय भी पी रहा है। वीडियो में अभिनंदन के हमशक्ल इस मॉडल से 16 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच के बारे में सवाल पूछे जा रहे है।

ये पूछे जाने पर कि भारतीय टीम का प्लेइंग इलेवन और पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की गेम स्ट्रैटजी क्या होगी, इस पर मॉडल कह रहा है, ‘आई एम सॉरी, आई एम नॉट सपोस्ड टू टैल यू दिस।’

विज्ञापन के अंत में चाय के बारे में पूछे जाने पर मॉडल 'टी इज फैनटास्टिक, थैंक्यू’ कह कर जैसे ही कप लेकर निकलता है, तो पीछे से आवाज आती है कि रुको कप कहां लेकर जा रहे हो। तभी विज्ञापन के अंत में भारत पकिस्तान के मैच की डेट और टाइम फ्लैश होता है।

Published: 11 Jun 2019, 7:29 PM
लोकप्रिय