भारत के खिलाफ पाकिस्तान की एक और साजिश, गुजरात के कच्छ में घुसे पाक कमांडो! नौसेना ने जारी किया अलर्ट

कच्छ की खाड़ी से होकर कुछ पाक कमांडो के गुजरात में घुसने की खबर है। खुफिया एजेंसियों की सूचना देने के बाद अलर्ट जारी किया गया है। आईबी ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि पाकिस्तानी कमांडो अब समुद्र के जरिए आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत के खिलाफ पाकिस्तान हर रोज नई साजिश रच रहा है। अब नौसेना को इनपुट मिलने के बाद आईबी ने अलर्ट जारी किया है। आईबी ने गुरुवार को चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि पाकिस्तान के अंडरवाटर कॉम्बेट (पानी के अंदर युद्ध) में प्रशिक्षित कमांडो गुजरात से सटी कच्छ की खाड़ी में प्रवेश कर सकते हैं। आईबी ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि पाकिस्तानी कमांडो अब समुद्र के जरिए आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। पाकिस्तानी कमांडो के बारे में खुफिया सूचना है कि वे पानी के अंदर हमला करने में माहिर हैं और बंदरगार के साथ जहाजों को भी निशाना बना सकते हैं।

खबरों के मुताबिक, खुफिया इनपुट के बाद गुजरात के कांदला बंदरगाह पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। नौसेना के मुताबिक पाकिस्तानी कमांडो गुजरात में सांप्रदायिक अशांति या आतंकवादी हमले को अंजाम देने के लिए लिए समुद्री मार्ग कच्छ क्षेत्र से भारत में घुसपैठ को अंजाम दे सकते हैं।

इससे पहले सोमवार को ही नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की एक समुद्री शाखा लोगों को हमले करने के लिए प्रशिक्षित कर रही है, लेकिन रतीय नौसेना इस तरह के किसी भी प्रयास को नाकाम करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा था तटीय सुरक्षा से जुड़े सभी पक्ष सुनिश्चित कर रहे हैं कि समुद्र से कोई घुसपैठ न हो।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद भारत पर आतंकी हमले की आशंका लगातार बढ़ गई है। पाकिस्तान की ओर से आतंकियों की घुसपैठ की लगातार कोशिशें जारी है।

इसे भी पढ़ें: ‘नया पाकिस्तान’ की बात करने वाले पीएम इमरान अपने देश से नहीं मिटा पाए ये ‘कलंक’, अमेरिकी रिपोर्ट से खुलासा

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 29 Aug 2019, 1:14 PM
लोकप्रिय