पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी! BSF ने बॉर्डर पर 4 दिन में तीसरा पाक ड्रोन मार गिराया, 2.5 किलो हेरोइन बरामद

बॉर्डर पर BSF ने पाकिस्तानी तस्करों की एक और कोशिश को नाकामयाब किया। बीते चार दिनों में BSF के जवानों ने पाकिस्तान की तरफ से आने वाले तीसरे ड्रोन को मार गिराया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पाकिस्तान की ड्रग्स भेजने की नापाक साजिश को एक बार फिर विफल कर दिया है। बीएसएफ जवानों ने अमृतसर की भारत-पाकिस्तान सीमा पर भारतीय क्षेत्र में घुसे एक ड्रोन को मार गिराया है। 48 घंटे में दूसरी बार बीएसएफ को पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराने में सफलता मिली है।

बीएसएफ प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार रात लगभग 8.27 बजे बीएसएफ जवानों ने अमृतसर के छना गांव में एक पाकिस्तानी ड्रोन की भारतीय सीमा में दाखिल होते हुए आवाज सुनी। इसके बाद बीएसएफ जवानों ने ड्रोन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। गोलीबारी में ड्रोन नीचे आ गिरा।

ड्रोन की तलाशी लेने पर उसमें बंधे 2 पैकेट में 2.5 किलो संदिग्ध हेरोइन भी बरामद की गई है। इस पूरी कार्यवाही को बीएसएफ की 183वीं बटालियन ने अंजाम दिया। घटना के बाद वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई। वहीं आसपास के इलाकों में सर्च अभियान भी चलाया जा रहा है।


गौरतलब है कि इसके पहले 14 अक्टूबर को गुरदासपुर सेक्टर और 16 अक्टूबर को अमृतसर सेक्टर में इसी तरह बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था। बीएसएफ को 4 दिनों के अंदर ये तीसरी बड़ी सफलता मिली है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia