हरियाणा: पलवल में सामने आई मॉब लिंचिंग की नई घटना, पशु चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या 

हरियाणा के पलवल में कथित तौर पर पशु चोरी की मकसद से आए चोर को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। बहरोला गांव में पशु चोरी करने आए एक व्यक्ति के हाथ-पैर बांधकर लोगों ने मारपीट की। मारपीट में लगी चोटों के कारण व्यक्ति की मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के बाद अब हरियाणा में भीड़ हिंसा का कहर सामने आ रहा है। पलवल जिला मुख्यालय से मात्र पांच किलोमीटर की दूरी पर बसे बहरोला गांव में कथित तौर पर पशु चोरी करने आए एक चोर की लोगों ने हाथ-पैर बांधकर मारपीट कर दी। मारपीट से लगी चोटों के कारण चोर की मौत हो गई।

खबरों के मुताबिक, बहरोला गांव के निकट खेतों में श्रद्धाराम के बेटे मकान बनाकर परिवार के साथ रहते है। रात में 3 चोर उनके मकान में भैसों को चोरी करने के लिए आए। लेकिन परिवार के लोगों की नींद खुल गई और उन्होंने 3 चोरों में से 1 को पकड़ लिया जबकि 2 चोर मौके से फरार हो गए। आरोप है कि उन्होंने पकड़े गए चोर के हाथ पैर बांध दिए और उसके साथ मारपीट की। उसी मारपीट में चोर की मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। पुलिस ने इस संबंध में ईएएसआई रामबीर की तहरीर पर तीन सगे भाईयों के खिलाफ गैर इरादन हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 Aug 2018, 2:01 PM